Connect with us

मनोरंजन

कभी हीरो के पीछे डांस किया करते थे ये एक्टर, आज खुद बन चुके हैं सुपरस्टार

Published

on

मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारें हैं जिनको शोहरत विरासत में नहीं बल्कि कड़ी मेहनत करने से मिली। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी फिल्म स्टार के पीछे डांस किया करते थे लेकिन कड़ी मेहनत और हार न मानने के जज्बे की वजह से आज इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। तो आईए जानते हैं कौन से हैं वो सितारे…

शाहिद कपूर
शाहिद कपूर बेशक एक्टर पंकज कपूर के बेटे हैं लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्हें लंबा संघर्ष करना पड़ा। शाहिद ने बतौर बैकग्राउंड डांसर अपने करियर की शुरुआत की बाद में उन्हें फिल्म ‘इश्क विश्क’ में लीड रोल करने का मौका मिला।

काजल अग्रवाल
काजल को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। लेकिन उन्होंने भी अपने करियर की शुरूआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी। वो ऐश्वर्या राय बच्चन के एक गाने में नजर भी आती हैं। काजल ने फिल्म ‘सिंघम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह ‘स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ में भी नजर आ चुकी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आने वाले समय का सुपरस्टार माना जाता है। उन्होंने ऋतिक रोशन के पीछे धूम मचाले गाने में डांस किया था।

अरशद वारसी
अरशद वारसी की आज किसी पहचना के मोहताज नहीं। अरशद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी। उन्होंने 80 के दशक के सुपरस्टार जितेन्द्र के कई गानों में हिस्सा लिया था और अनिल कपूर के लिए ‘रोमियो नाम मेरा, चोरी है काम मेरा’ को कोरियोग्राफ भी किया था।

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर बताई थी वजह

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया। अपने लाइव वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘कोई जब मरने की राह चुनता है, तो उससे पहले वह किसी अपने को बताता है तो वह कहता है कि मुझे क्यों बता रहे हो तुम्हें कुछ हो जाएगा तो मैं फंस जाऊंगा।’ ये वीडियो एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव में एक्ट्रेस ने कई बातें कीं जिनमें वह हताश लग रही थीं।

अपने दिल की बात कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए, हां ऐसे बनो कि आप पर लोगों को भरोसा हो जाए, पर आप किसी पर भरोसा मत करो। मुझे कई बार धोखे मिले हैं। जब कोई मरता है तो उसके मरने के बाद लोग कहते हैं- अरे पहले क्यों नहीं बताया, हम कुछ करते। कोई कुछ नहीं करता। जब पहले बताते हैं तो लोग कहते हैं कि हमें क्यों बता रहे हो हम फंस जाएंगे।’रिपोर्ट्स के मुताबिक-एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

#anupamapathak #actress #suicide #facebook

Continue Reading

Trending