Connect with us

मनोरंजन

कभी हीरो के पीछे डांस किया करते थे ये एक्टर, आज खुद बन चुके हैं सुपरस्टार

Published

on

मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारें हैं जिनको शोहरत विरासत में नहीं बल्कि कड़ी मेहनत करने से मिली। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी फिल्म स्टार के पीछे डांस किया करते थे लेकिन कड़ी मेहनत और हार न मानने के जज्बे की वजह से आज इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। तो आईए जानते हैं कौन से हैं वो सितारे…

शाहिद कपूर
शाहिद कपूर बेशक एक्टर पंकज कपूर के बेटे हैं लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्हें लंबा संघर्ष करना पड़ा। शाहिद ने बतौर बैकग्राउंड डांसर अपने करियर की शुरुआत की बाद में उन्हें फिल्म ‘इश्क विश्क’ में लीड रोल करने का मौका मिला।

काजल अग्रवाल
काजल को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। लेकिन उन्होंने भी अपने करियर की शुरूआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी। वो ऐश्वर्या राय बच्चन के एक गाने में नजर भी आती हैं। काजल ने फिल्म ‘सिंघम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह ‘स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ में भी नजर आ चुकी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आने वाले समय का सुपरस्टार माना जाता है। उन्होंने ऋतिक रोशन के पीछे धूम मचाले गाने में डांस किया था।

अरशद वारसी
अरशद वारसी की आज किसी पहचना के मोहताज नहीं। अरशद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी। उन्होंने 80 के दशक के सुपरस्टार जितेन्द्र के कई गानों में हिस्सा लिया था और अनिल कपूर के लिए ‘रोमियो नाम मेरा, चोरी है काम मेरा’ को कोरियोग्राफ भी किया था।

मनोरंजन

छपाक की कमाई में भारी गिरावट, 7वें दिन इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। गुरूवार के फिल्म का कलेक्शन 1.85 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 28.38 करोड़ हो गई है।

फिल्म को क्रिटिक्स ने तो सराहा है लेकिन दर्शकों का फिल्म को लेकर मिक्स्ड रिएक्शन हैं। कुछ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ कहानी को कमजोर बता रहे हैं।

दीपिका पादुकोण जैसी स्टार के लिए यह कलेक्शन काफी कम है। इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्मों में से किसी ने भी इतना कम कलेक्शन नहीं किया था।

माना जा रहा है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में दीपिका के जाने से  भी फिल्जाम को खासा नुकसान हुआ है। बता दें कि जेएनयू में जाने के बाद बॉयकॉट छपाक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था।

वहीं अजय देवगन की बड़े बजट की फिल्म तानाजी से क्लैश की वजह से भी फिल्म को काफी नुकसान पहुंचा है। अब देखना यह होगा कि 35 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत निकाल पाती है या फिर प्रोड्यूसर के तौर पर दीपिका की पारी फ्लॉप फिल्म के शुरू होती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending