Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

बारिश रुकने का इंतजार कर रहा था आईपीएल का ये खिलाड़ी, पत्नी दूसरे क्रिकेटर के साथ ये करती पकड़ी गई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईपीएल 2019 अब अपने अंतिम पड़ाव में है लेकिन अभी भी इसका जलवा कम नहीं हुआ है। मंगलवार को  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में बारिश ने खलल डालकर फैंस का सारा मजा किरकिरा कर दिया।

राजस्थान की टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मैच शुरू होता इससे पहले ही बारिश शुरू हो गई। बारिश इतनी तेज थी कि मैच तय समय 8 बजे की बजाय मैच रात 11:26 पर शुरू हो सका।

ज्यादा समय बीत जाने की वजह से अंपायरों ने ओवरों में कटौती कर 5-5 ओवर का मैच कराने का फैसला किया। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैच के लिए निर्धारित 5 ओवर में 7 विकेट पर 62 रन बनाए।

राजस्थान को मैच जीतने के लिए 30 गेंदों में 63 रन बनाने थे। 63 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रायल्स ने 3.2 ओवर में एक विकेट पर 41 रन बना लिये थे लेकिन इसके बाद एक बार फिर बारिश आ गई जिस कारण मैच रोक देना पड़ा।

आपको बता दें की बारिश के कारण जब मैच रोका गया तो दर्शकों को ऐसा नजारा भी देखने को मिला जिसने उनका दिल जीत लिया।

हुआ ये कि ड्रेसिंग रूम के बालकनी से स्टुअर्ट बिन्नी मैदान की तरफ देखकर बारिश रूकने का इंतजार कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर उनकी खूबसूरत एंकर वाइफ मयंती लैंगर मैच को लेकर अपने साथी कमेंटेटर मैक्कुलम से बात कर रही थी।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending