Connect with us

नेशनल

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे बच्चे, फिर प्रियंका गांधी ने जो किया वो हैरान कर देने वाला है

Published

on

नई दिल्ली। चार चरणों के चुनाव के बाद अब राजनीतिक दल पांचवे चरण की तैयारी में जुट गए हैं। 6 मई को होने वाले वोटिंग में कई वीआईपी सीटें हैं जिसपर पूरे देश की नजर है।

इन सीटों में से एक अमेठी की भी सीट है जिससे राहुल गांधी एक बार फिर चुनावी मैदान में हैं। राहुल को इस सीट से जिताने का मोर्चा खुद उनकी बहन प्रियंका गांधी ने संभाला है।

आजकल प्रियंका अमेठी में जोरदार चुनाव प्रचार कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में छोटे बच्चे प्रियंका के सामने चौकीदार चोर है के नारे लगा रहे हैं।

इस बीच कुछ बच्चे प्रधानमंत्री मोदी के आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने लगे जिसपर विवाद हो गया। स्मृति ईरानी ने बुधवार सुबह एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि सोचिए एक प्रधानमंत्री को कितना कुछ सहना पड़ता है। क्या इससे लुटियंस में गुस्सा दिखाई दिया?

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने जो वीडियो साझा किया है वह आधा-अधूरा है। अगर इसके पूरे वीडियो को देखें तो जब बच्चे पीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करते हैं, तो प्रियंका तुरंत उन्हें टोकती हैं।

प्रियंका के साथ खड़े लोगों ने भी बच्चों को ऐसे नारे लगाने से रोका। बच्चों को प्रियंका समझाते हुए कहती हैं, ‘ये वाला नहीं… ये अच्छा नहीं है. अच्छे बच्चे बनो.’ इसके बाद बच्चे राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर देते हैं. ट्विटर पर इन दिनों ये दोनों ही वीडियो वायरल हो रहे हैं।

नेशनल

जेपी नड्डा बने बीजेपी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष

Published

on

नई दिल्ली। जगत प्रकाश नड्डा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। सोमवार को जेपी नड्डा को निर्विरोध बीजेपी का अध्यक्ष चुन लिया गया।

इससे पहले वह बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष थे। राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी राधामोहन सिंह ने जेपी नड्डा के अध्यक्ष चुने जाने की घोषणा की। राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर सोमवार को नामांकन दाखिल किए गए थे।

नामांकन दाखिल करने का आखिरी समय आज 12.30 बजे तक था। जेपी नड्डा को छोड़कर किसी और ने नामांकन नहीं भरा और 2:30 बजे तक नाम वापसी का आखिरी समय था।

आपको बता दें कि जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा सांसद हैं। इससे पहले जेपी नड्डा मोदी कैबिनेट का भी हिस्सा रह चुके हैं। अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा के सामने दिल्ली विधानसभा चुनाव और बिहार में होने वाले चुनाव की चुनौती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending