Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया बिजनेसमैन पर आरोप-वो पीछे से आया और मेरे कपड़े में हाथ डाल दिया, फिर…

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म दुनिया और फैशन वर्ल्ड में कास्टिंग काउच की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं। कास्टिंग काउच को लेकर ग्लैमर वर्ल्ड अक्सर दो धड़ों में बंटा रहता है।

कुछ लोगों का मानना है कि यह इंडस्ट्री का कड़वा सच है वहीं कुछ लोग ऐसी किसी चीज के वजूद से ही इंकार कर देते हैं। आज हम आपको एक ऐसी मॉडल-एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ हुए उत्पीड़न की बात जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

मकसुदा अख्तर आयरिस-बांग्लादेशी ब्यूटी क्वीन के रूप में पूरी दुनिया में मशहूर हैं। मसूदा को फैशन वर्ल्ड का पॉपुलर फेस माना जाता है। वो साल 2016 में मिस अर्थ इंटरनेशनल भी रह चुकी हैं।

लेकिन इतनी शोहरत के बीच उनकी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव भी आए। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय ऐसा आया था जब मकसुदा सुसाइड करने की सोच रही थीं।

मकसुदा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक जाने माने बिजनेसमैन ने उनका रेप करने की कोशिश की थी और जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

मकसुदा अख्तर ने महिलाओं से यौन उत्पीड़न जैसी घटनाओं के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की है। मकसुदा सिंगल पैरेंट हैं। उनके दो बच्चे हैं।

इंटरव्यू के दौरान मकसुदा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि साल 2015 में एक ऑफिस में टीवी एड के बारे में डिस्कस करने वक्त उनका यौन शोषण किया गया था।

मकसुदा ने कहा- एक सेक्रेटरी मुझे ऑफिस तक लेकर गया और फिर वहां से चला गया। तभी अचाकन वो बिजनेसमैन आया और उसने मेरे कपड़ों के अंदर हाथ डाला। फिर उसने मुझे टेबल की तरफ धकेला। उसने मेरा रेप करने की कोशिश की।

मकसुदा ने कहा- मैं स्तब्ध हो गई थी और चिल्ला तक नहीं पाई। लेकिन वो ऑफिस ऐसा था कि कोई सुनने वाला नहीं था। बिजनेसमैन माफिया की तरह था जो कि खतरनाक था।

उसके पास पैसे की सारी ताकत थी। मुझे अपनी सुरक्षा को लेकर बड़ा डर था। मैं इस बात को लेकर हैरान थी कि कैसे इस ऑफिस से निकलूंगी।

इस भयावह एक्सपीरियंस के बाद मैं अपने बच्चों के साथ आयरलैंड लौट गई. कुछ दिनों बाद उस बिजनेसमैन ने मुझे फोन किया और कहा- मुझे पता है तुम क्यों नहीं आई।

अगर तुमने अपना मुंह खोला तो मुझे 2 मिनट नहीं लगेगा तुम्हें मारने में। यहां से आयरलैंड ज्यादा दूर नहीं है। इस सबसे तंग आकर मॉडल ने खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

वे डिप्रेशन में थीं, उन्हें रात रात भर नींद नहीं आती थी। मकसुदा के मन में खुदकुशी करने का विचार आया. उन्होंने कहा- मैं दो साल से टैबलेट पर थी। अगर मुझ पर बच्चों की जिम्मेदारी नहीं होती तो मेरे ख्याल से मैं कब का अपनी जान ले चुकी होती।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending