Connect with us

मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया बिजनेसमैन पर आरोप-वो पीछे से आया और मेरे कपड़े में हाथ डाल दिया, फिर…

Published

on

मुंबई। फिल्म दुनिया और फैशन वर्ल्ड में कास्टिंग काउच की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं। कास्टिंग काउच को लेकर ग्लैमर वर्ल्ड अक्सर दो धड़ों में बंटा रहता है।

कुछ लोगों का मानना है कि यह इंडस्ट्री का कड़वा सच है वहीं कुछ लोग ऐसी किसी चीज के वजूद से ही इंकार कर देते हैं। आज हम आपको एक ऐसी मॉडल-एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ हुए उत्पीड़न की बात जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

मकसुदा अख्तर आयरिस-बांग्लादेशी ब्यूटी क्वीन के रूप में पूरी दुनिया में मशहूर हैं। मसूदा को फैशन वर्ल्ड का पॉपुलर फेस माना जाता है। वो साल 2016 में मिस अर्थ इंटरनेशनल भी रह चुकी हैं।

लेकिन इतनी शोहरत के बीच उनकी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव भी आए। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय ऐसा आया था जब मकसुदा सुसाइड करने की सोच रही थीं।

मकसुदा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक जाने माने बिजनेसमैन ने उनका रेप करने की कोशिश की थी और जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

मकसुदा अख्तर ने महिलाओं से यौन उत्पीड़न जैसी घटनाओं के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की है। मकसुदा सिंगल पैरेंट हैं। उनके दो बच्चे हैं।

इंटरव्यू के दौरान मकसुदा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि साल 2015 में एक ऑफिस में टीवी एड के बारे में डिस्कस करने वक्त उनका यौन शोषण किया गया था।

मकसुदा ने कहा- एक सेक्रेटरी मुझे ऑफिस तक लेकर गया और फिर वहां से चला गया। तभी अचाकन वो बिजनेसमैन आया और उसने मेरे कपड़ों के अंदर हाथ डाला। फिर उसने मुझे टेबल की तरफ धकेला। उसने मेरा रेप करने की कोशिश की।

मकसुदा ने कहा- मैं स्तब्ध हो गई थी और चिल्ला तक नहीं पाई। लेकिन वो ऑफिस ऐसा था कि कोई सुनने वाला नहीं था। बिजनेसमैन माफिया की तरह था जो कि खतरनाक था।

उसके पास पैसे की सारी ताकत थी। मुझे अपनी सुरक्षा को लेकर बड़ा डर था। मैं इस बात को लेकर हैरान थी कि कैसे इस ऑफिस से निकलूंगी।

इस भयावह एक्सपीरियंस के बाद मैं अपने बच्चों के साथ आयरलैंड लौट गई. कुछ दिनों बाद उस बिजनेसमैन ने मुझे फोन किया और कहा- मुझे पता है तुम क्यों नहीं आई।

अगर तुमने अपना मुंह खोला तो मुझे 2 मिनट नहीं लगेगा तुम्हें मारने में। यहां से आयरलैंड ज्यादा दूर नहीं है। इस सबसे तंग आकर मॉडल ने खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

वे डिप्रेशन में थीं, उन्हें रात रात भर नींद नहीं आती थी। मकसुदा के मन में खुदकुशी करने का विचार आया. उन्होंने कहा- मैं दो साल से टैबलेट पर थी। अगर मुझ पर बच्चों की जिम्मेदारी नहीं होती तो मेरे ख्याल से मैं कब का अपनी जान ले चुकी होती।

 

नेशनल

ये हैं इस लोकसभा चुनाव की सबसे खूबसूरत प्रत्याशी, तस्वीरें देखकर दिल दे बैठेंगे आप

Published

on

मुंबई। इस लोकसभा चुनाव में 542 सीटों पर प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। 23 मई यानि गुरुवार को इन सभी सीटों पर उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होने वाला है।

इन सबके के बीच आज हम आपको 17वीं लोकसभा चुनाव की सबसे खूबसूरत महिला प्रत्याशी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी तस्वीरें देखकर आप अपना दिल हार जाएंगे।

हम बात कर रहे हैं बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां की। नुसरत बांग्ला फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वो पश्चिम बंगाल की बसीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

नुसरत ने साल 2010 में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद मॉडलिंग करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘शोतरू’ से फिल्मीं दुनिया में कदम रखा।

 

नुसरत ने अब तक खोखा 420, खिलाड़ी, सोंधे नमार आगेय जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उनकी उम्र महज 29 साल है। कई एग्जिट पोल के मुताबिक बशीरहाट सीट से नुसरत चुनाव जीतती नजर आ रही हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending