Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

काजोल के सामने करण करने लगे अपने अंडरवियर की बात, फिर एक्ट्रेस ने जो किया….

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और डायरेक्टर करण जौहर हाल ही में कपिल शर्मा के शो में शिरकत करने पहुंचे। काफी समय बाद एक साथ दिखे काजोल और करण ने शो के दौरान खूब मस्ती की।

शो में कपिल ने करण से कुछ ऐसे सवाल किए जिसे सुनकर काजोल भी थोड़ा असहज हो गईं। दरअसल, कपिल ने करण से पूछा कि सुना है आप ट्रैवलिंग करते हुए 4 से 5 बैग ले जाते हैं। इनमें एक बैग सिर्फ अंडरवियर से भरा होता है। ये सुनकर काजोल चौंक पड़ी और करण से पूछा क्या ये सच है।

कपिल का सवाल सुनकर पहले तो करण थोड़ा हिचकिचाए। फिर करण जौहर ने कहा, हां मैं बैग लेकर जाता हूं। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे कलरफुल अंडरवियर बहुत पसंद है।

पहले जब आउटडोर शूट करते थे तो लॉन्ड्री का सिस्टम नहीं था। इसलिए जितने दिन शूट करना होता था मैं उसी हिसाब से अंडरवियर लेकर जाता था।

करण का इतना बोलना था कि पास बैठी काजोल ने अपनी आंखे बंद कर लीं। करण का ये जवाब सुनकर कपिल शर्मा भी हैरान रह गए।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending