Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

तोते ने किया अजय देवगन जैसा हैरतअंगेज स्टंट, वीडियो देखकर चौंक गया बॉलीवुड!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में सिंघम नाम से मशहूर अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ से दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं। आजकल कॉमेडी फिल्मों को ज्यादा तवज्जो देने वाले अजय की पहचान 90 के दशक में एक्शन हीरो के रूप में होती थी।

उस दौर में अजय उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक थे जिनके स्टंट पर लोग सिनेमाघरों में खूब सीटियां और तालियां बजाया करते थे। 90’s में अजय का एक स्टंट बहुत फेमस हुआ था।

यह स्टंट अजय ने फूल और कांटे में किया था। इस सीन में अजय ने दो बाइक पर स्टंट करते दिखे थे जिसके बाद उनका यही स्टाइल ‘सन ऑफ सरदार’ और ‘गोलमाल’ सीरीज में भी देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर यह स्टंट इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन इस बार यह स्टंट अजय ने नहीं बल्कि एक तोते ने किया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तोता दो कारों पर चढ़कर अजय जैसा स्टंट कर रहा है। शुक्रवार को जब अजय के पास यह वीडियो पहुंचा तो वह भी इसे रिट्वीट करने से खुद को न रोक सके। आपको बता दें कि इस वीडियो को से साथ कैप्शन में लिखा था, ‘अजय देवगन का तोता।’

अजय देवगन ने जब इस वीडियो को रीट्वीट किया तो उन्होंने लिखा, “मुझे बड़ी खुशी हुई लेकिन ये उड़ना भूल गया क्या?” अजय देवगन के इस ट्वीट पर रितेश देशमुख उनकी चुटकी लेने से नहीं चूके।

अजय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रितेश ने लिखा, “शादी हो चुकी है उसकी।” अजय और रितेश के ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending