Connect with us

मनोरंजन

तोते ने किया अजय देवगन जैसा हैरतअंगेज स्टंट, वीडियो देखकर चौंक गया बॉलीवुड!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में सिंघम नाम से मशहूर अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ से दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं। आजकल कॉमेडी फिल्मों को ज्यादा तवज्जो देने वाले अजय की पहचान 90 के दशक में एक्शन हीरो के रूप में होती थी।

उस दौर में अजय उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक थे जिनके स्टंट पर लोग सिनेमाघरों में खूब सीटियां और तालियां बजाया करते थे। 90’s में अजय का एक स्टंट बहुत फेमस हुआ था।

यह स्टंट अजय ने फूल और कांटे में किया था। इस सीन में अजय ने दो बाइक पर स्टंट करते दिखे थे जिसके बाद उनका यही स्टाइल ‘सन ऑफ सरदार’ और ‘गोलमाल’ सीरीज में भी देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर यह स्टंट इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन इस बार यह स्टंट अजय ने नहीं बल्कि एक तोते ने किया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तोता दो कारों पर चढ़कर अजय जैसा स्टंट कर रहा है। शुक्रवार को जब अजय के पास यह वीडियो पहुंचा तो वह भी इसे रिट्वीट करने से खुद को न रोक सके। आपको बता दें कि इस वीडियो को से साथ कैप्शन में लिखा था, ‘अजय देवगन का तोता।’

अजय देवगन ने जब इस वीडियो को रीट्वीट किया तो उन्होंने लिखा, “मुझे बड़ी खुशी हुई लेकिन ये उड़ना भूल गया क्या?” अजय देवगन के इस ट्वीट पर रितेश देशमुख उनकी चुटकी लेने से नहीं चूके।

अजय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रितेश ने लिखा, “शादी हो चुकी है उसकी।” अजय और रितेश के ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

 

मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

मुंबई। अक्षय कुमार और करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म में अक्षय-करीना के अलावा दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे।

फिल्म में सभी कलाकार कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। गुड न्यूज का ट्रेलर काफी शानदार है। लोगों को भी यह ट्रेलर काफी गुदगुदा रहा है।

फिल्म की कहानी आईवीएफ टेक्नोलॉजी के ईर्द-गिर्द है। जिसे कंफ्यूजन और कॉमेडी के जरिए आगे बढ़ाया गया है। ट्रेलर को देखकर अक्षय के फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। गुड न्यूज का मुकाबला सलमान की फिल्म दबंग 3 से है। सलमान की दबंग 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है ऐसे में गुड न्यूज का कलेक्शन करना एक बड़ी चुनौती साबित होगी।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending