Connect with us

मनोरंजन

इस हॉट एक्ट्रेस ने स्वीमिंग पूल में उतारे कपड़े, उबल उठा पानी!

Published

on

मुंबई। बिग बॉस से घर-घर में फेमस हुई मोनालिसा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया धमाल मचाती रहती हैं। लेकिन इस बार मोनालिसा ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों मोनालिसा की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में वो हॉट अवतार में स्वीमिंग पूल में नजर आ रही हैं।

फ्लोरल व्हाइट बिकिनी में मोनालिसा काफी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने यह फोटो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- Summer Night Is Like A Perfection Of Thought…😍 #waterbaby #poollove #summer.

वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा आजकल स्टार प्लस के शो नजर में दिख रही हैं। वो इस शो में डायन का किरदार निभा रही हैं। उनके इस निगेटिव रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है, लेकिन दर्शकों के बीच वे मोनालिसा नाम से ही जानी जाती हैं। भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह राजपूत उनके पति हैं। उनकी शादी जनवरी 2017 में हुई थी।

मनोरंजन

नच बलिए की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने जड़ा राहुल महाजन को जोरदार थप्पड़, ये बड़ी वजह आई सामने

Published

on

मुंबई। डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 जल्द ही छोटे पर्दे पर अपनी दस्तक देने वाला है लेकिन इससे पहले ही ये शो सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, इस बार डांस शो में छोटे पर्दे के कई बड़े थिरकते नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के ग्रैंड प्रीमियर को और मसालेदार बनाने के लिए टीवी के फेमस सेलेब्रिटी कपल बनकर आएंगे। टीवी शो एक भ्रम…सर्वगुण संपन्न की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख और बिग बॉस में नजर आ चुके राहुल महाजन भी बतौर गेस्ट कपल प्रीमियर के दिन डांस करते दिखेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रिहर्सल के दौरान श्रेनु पारिख ने राहुल महाजन को करारा थप्पड़ जड़ दिया। इससे पहले कि आपका दिमाग कहीं और चले आपको बता दें कि ये थप्पड़ जानबूझकर मारा गया था।

दरअसल, राहुल और श्रेनु सॉन्ग ”सेकंड हैंड जवानी” की रिहर्सल कर रहे थे। सीन में कॉमेडी दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था। श्रेनु राहुल को थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थीं।

तभी राहुल ने खुद से पहल करते हुए श्रेनु को कहा कि वो उन्हें बिना हिचके थप्पड़ मारे। ताकि कॉमिक एक्ट को रियलिस्टिक टच दिया जा सके।

इस वाकये पर बोलते हुए श्रेनु ने कहा- ”ये फनी एक्सपीरियंस था। इस एक्ट को करने में बहुत मजा आया। ये थोड़ा दर्दनाक भी था। राहुल महाजन मुझे कहते रहे, चलेगा तू थप्पड़ मार कोई दिक्कत नहीं है।”

श्रेनु ने कहा, ”सच कहूं तो, आखिरी शॉट में मैंने राहुल महाजन को जोर से थप्पड़ मार दिया था। लेकिन वे स्पोर्टी हैं. इन नच को देखना काफी एंटरटेनिंग होगा।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending