Connect with us

मुख्य समाचार

‘आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है’-भाजपा नेता राकेश सिंह

Published

on

लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं ने बद्द्जुबानी और विवादित बयान देने का जैसे सिलसिला ही बना लिया है। विवादित बयानों की झड़ी में किसी भी पार्टी का नेता शायद ही पीछे हो।

हाल ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के मंच पर मुस्लिम समुदाय कॉल लेकर विवादित बयान दिया था, अब भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने विवादित वबयान दे दिया है। राकेश सिंह ने बुधवार को जनसभा रैली संबोधित करते हुए आतंकवाद को त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक बता दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने यह बयान दिया। इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

एमपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि, ”भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवाधारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता, आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है।” सिंह ने आगे कहा, ”और जब चुनाव का समय आता है तब कांग्रेस के नेता और ये दिग्विजय सिंह जगह-जगह पर इसी भगवा पर माथा टेकते हुए दिखाई देते हैं।” राकेश सिंह मध्यप्रदेश के जबलपुर से बीजेपी उम्मीदवार हैं।

आपको बता दें, दिल्ली से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार मनोज तिवारी जोरशोर से चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। चुनावी माहौल में विपक्षों पर हमला बोलने से वह बिल्कुल भी नहीं चूक रहे। बुधवार को मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, ”टुकड़े टुकड़े गैंग के प्रचार के लिए तैयार, देश के गद्दारों का समर्थन करने के लिए बेकरार।”

नेशनल

प्रचंड बहुमत के बाद बीजेपी मुख्यालय में गरजे मोदी, कहा-ये जनता की जीत है

Published

on

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019  में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

साल 2014 से ज्यादा सीटें मिलने के बाद देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता जमकर खुशी मना रहे हैं। बीजेपी की इस जीत के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यायल पहुंचे।

मुख्यालय पहुंचने पर पीएम मोदी और अमित शाह का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया गया। प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी ने पार्टी मुख्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

पीएम ने कहा, मैं भारत के 130 करोड़ नागरिकों का सिर झुकाकर स्वागत करता हूं। उन्होंने जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि आज मेघराजा भी हमारे साथ विजय उत्सव में शरीक हैं।

पीएम मोदी ने कहा, मैं पहले दिन से कह रहा था कि यह चुनाव कोई नेता, कोई पार्टी नहीं लड़ रही थी। यह चुनाव जनता लड़ रही थी। आज मेरी उस बात को जनता ने सबसे सामने ला दिया है।

पीएम ने कहा कि आज कोई विजयी हुआ है तो लोकतंत्र विजयी हुआ है, जनता विजयी हुई है। पीएम ने कहा, जबसे देश आजाद हुआ है, तब से लेकर अब तक कई चुनाव हुए हैं। लेकिन इस चुनाव में सबसे ज्यादा वोटिंग हुई, वह भी 40-42 डिग्री तापमान में।

पीएम ने कहा, आज तक कोई चुनाव ऐसा नहीं गया, जिसमें महंगाई मुद्दा न रही हो। लेकिन इस चुनाव में कहीं भी महंगाई पर बात नहीं हुई। उन्होंने कहा, पहले भ्रष्टाचार के नाम पर चुनाव लड़े गए। लेकिन इस चुनाव में कोई भी भ्रष्टाचार का दाग सत्ताधारी पार्टी पर नहीं लगा।

उन्होंने कहा, भाजपा की एक विशेषता है कि हम कभी दो भी हो गए, लेकिन हम कभी अपने मार्ग से विचलित नहीं हुए। आदर्शों को ओझल नहीं होने दिया। न रुके, न झुके, न थके. कभी हम दो हो गए, तो भी और आज दोबारा आ गए। दो से दोबारा होने की यात्रा में कई उतार चढ़ाव आए। हम दो थे, तब भी निराश नहीं हुए। अब दोबारा आए हैं तब भी न नम्रता छोड़ेगे, न विवेक को छोड़ेंगे, न हमारे आदर्शों को छोड़ेंगे, न हमारे संस्कारों को छोड़ेंगे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending