Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

श्रीदेवी ने बेटी के प्राइवेट पार्ट पर टैटू देखकर जो किया वो हैरान कर देने वाला है!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म धड़के से एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर जल्द ही नेहा धूपिया के शो BFF’s विद वॉग में दिखेंगी। इस शो में पहली बार जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। शो की शूटिंग के दौरान दोनों बहनों ने एक दूसरे के सीक्रेट्स पर से पर्दा उठाया।

शो के दौरान खुलासा हुआ कि खुशी कपूर को टैटू का बेहद शौक है। उनके बॉडी पर तीन टैटू हैं। खुशी कपूर का बेइंतहा टैटू प्यार देखकर जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी भी हैरान रह गई थीं। और दोनों ने इस बारे में खुशी से बात भी की थी। 

नेहा धूपिया के चैट शो में खुशी कपूर ने अपने टैटू लव को लेकर कहा- ”मेरे शरीर पर तीन टैटू हैं। एक टैटू में फैमिली के बर्थडे रोमन लेटर में लिखे हैं। दूसरे टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है। वहीं तीसरा टैटू उन्होंने हिप्स पर बनवाया है।”

तीसरे टैटू का जिक्र करते हुए खुशी कपूर ने कहा, “इस टैटू में लिखा है खुद की राह बनाओ। ” खुशी कपूर ने ये भी खुलासा किया कि तीसरे टैटू को लेकर वे सबसे ज्यादा शर्मिंदा हुई हैं।

बकौल खुशी, मेरी मां और बहन जाह्नवी कपूर को मेरा टैटू के प्रति ये लगाव बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके बाद धड़क की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कहा कि वे टैटू बनवाने के लिए अभी काफी यंग हैं। जाह्नवी लापूर ने मजाक करते हुए कहा कि वे भविष्य में पति से टैटू बनवाने को कहेंगी जिसपर लिखा होगा- ‘Property of JK’.

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending