Connect with us

मनोरंजन

श्रीदेवी ने बेटी के प्राइवेट पार्ट पर टैटू देखकर जो किया वो हैरान कर देने वाला है!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म धड़के से एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर जल्द ही नेहा धूपिया के शो BFF’s विद वॉग में दिखेंगी। इस शो में पहली बार जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। शो की शूटिंग के दौरान दोनों बहनों ने एक दूसरे के सीक्रेट्स पर से पर्दा उठाया।

शो के दौरान खुलासा हुआ कि खुशी कपूर को टैटू का बेहद शौक है। उनके बॉडी पर तीन टैटू हैं। खुशी कपूर का बेइंतहा टैटू प्यार देखकर जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी भी हैरान रह गई थीं। और दोनों ने इस बारे में खुशी से बात भी की थी। 

नेहा धूपिया के चैट शो में खुशी कपूर ने अपने टैटू लव को लेकर कहा- ”मेरे शरीर पर तीन टैटू हैं। एक टैटू में फैमिली के बर्थडे रोमन लेटर में लिखे हैं। दूसरे टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है। वहीं तीसरा टैटू उन्होंने हिप्स पर बनवाया है।”

तीसरे टैटू का जिक्र करते हुए खुशी कपूर ने कहा, “इस टैटू में लिखा है खुद की राह बनाओ। ” खुशी कपूर ने ये भी खुलासा किया कि तीसरे टैटू को लेकर वे सबसे ज्यादा शर्मिंदा हुई हैं।

बकौल खुशी, मेरी मां और बहन जाह्नवी कपूर को मेरा टैटू के प्रति ये लगाव बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके बाद धड़क की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कहा कि वे टैटू बनवाने के लिए अभी काफी यंग हैं। जाह्नवी लापूर ने मजाक करते हुए कहा कि वे भविष्य में पति से टैटू बनवाने को कहेंगी जिसपर लिखा होगा- ‘Property of JK’.

प्रादेशिक

मशहूर एक्टर का मुंबई में निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। बंगाली फिल्म के चर्चित अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद तापस पॉल का मंगलवार को मुंबई में दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। परिवार के सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी।

61 वर्षीय अभिनेता की पत्नी और एक बेटी है। बेटी से मिलने के लिए ही वह वहां गए थे। पॉल का जुहू के एक अस्पताल में निधन हुआ। उन्होंने सुबह 4 बजे अंतिम सांस ली।

पॉल वर्ष 2009 और 2014 में कृष्णानगर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के लिए चुने गए थे। इससे पहले वह वर्ष 2001 और 2006 में दो बार अलीपुर सीट से जीतकर पश्चिम बंगाल विधानसभा के सदस्य बने थे। तापस पॉल ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं अदा कर बंगाली सिनेमा प्रेमियों के दिल में एक खास स्थान बनाया है।

दादर कीर्ति (1980), साहेब (1981), भालोबासा भालोबासा (1985), गुरुदक्षिणा (1987) और अनुराग चोयन (1986) उनकी हिट फिल्मों में शामिल हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending