Connect with us

खेल-कूद

आईपीएल 2019: स्टंप में लगी थी फेवी क्विक? 150 की स्पीड से विकेट पर लगी गेंद फिर नहीं गिरी बेल्स!

Published

on

नई दिल्ली। आईपीएल का खुमार इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। मैच दर मैच स्टेडियम में बैठे दर्शकों का रोमांच बढ़ता चला जा रहा है।

इसी कड़ी में जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा हो गया जिससे वहां मौजूद दर्शक हैरान रह गए।

दरअसल, सोमवार को खेले गए मुकाबले में एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिला। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 16वें ओवर में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद बेल्स से टकराई लेकिन बेल्स नहीं गिरी।

हैरानी वाली बात ये थी कि जोफ्रा की ये गेंद 150 की स्पीड से फेंकी गई थी। इतनी रफ्तार से गेंद विकेट लगने के बाद भी बेल्स न गिरने पर लोग अब इस बात का मजाक उड़ा रहे हैं।

कुछ लोगों तो मजाक में ये भी कह रहे हैं कि इतनी तेज रफ्तार से गेंद होने के बाद भी बेल्स नहीं उड़ी क्योंकि शायद ये फेविकोल से चिपके होंगे।

खेल-कूद

नहीं रहा फुटबॉल का ये दिग्गज खिलाड़ी, कोरोना वायरस ने ली जान

Published

on

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली। अफ्रीकी फुटबाल परिसंघ (सीएएफ) और सोमाली फुटबाल महासंघ (एसएफएफ) ने सोमालिया के दिग्गज खिलाड़ी अब्दुलकादिर मोहम्मद फराह की कोरोनावायरस के कारण हुई मौत की पुष्टि की है।

फराह की उत्तरपश्चिम लंदन में मंगलवार को 59 साल की उम्र में कोरोनावायरस के चलते मौत हो गई। वह सोमालिया सरकार के युवा एवं खेल मंत्रालय में सलाहाकार के तौर पर काम कर रहे थे।

उनका जन्म बेलेडव्येने शहर में 15 फरवरी 1961 को हुआ था। वह पहली बार 1976 में राष्ट्रीय टीम के लिए खेले थे। वह इस बीमारी से मरने वाले अफ्रीका के पहले फुटबालर हैं। इस बीमारी ने पूरे विश्व में अभी तक कुल 20,000 लोगों की जिंदगी ले ली है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending