Connect with us

खेल-कूद

आईपीएल 2019: स्टंप में लगी थी फेवी क्विक? 150 की स्पीड से विकेट पर लगी गेंद फिर नहीं गिरी बेल्स!

Published

on

नई दिल्ली। आईपीएल का खुमार इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। मैच दर मैच स्टेडियम में बैठे दर्शकों का रोमांच बढ़ता चला जा रहा है।

इसी कड़ी में जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा हो गया जिससे वहां मौजूद दर्शक हैरान रह गए।

दरअसल, सोमवार को खेले गए मुकाबले में एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिला। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 16वें ओवर में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद बेल्स से टकराई लेकिन बेल्स नहीं गिरी।

हैरानी वाली बात ये थी कि जोफ्रा की ये गेंद 150 की स्पीड से फेंकी गई थी। इतनी रफ्तार से गेंद विकेट लगने के बाद भी बेल्स न गिरने पर लोग अब इस बात का मजाक उड़ा रहे हैं।

कुछ लोगों तो मजाक में ये भी कह रहे हैं कि इतनी तेज रफ्तार से गेंद होने के बाद भी बेल्स नहीं उड़ी क्योंकि शायद ये फेविकोल से चिपके होंगे।

खेल-कूद

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में करवाई एंजियोप्लास्टी

Published

on

नई दिल्ली। भारत को 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाने वाले दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई है।

फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है। कपिल देव की यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। यूजर उनके जल्छ ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहला वर्ल्ड कप जीता था। कपिल देव एक बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं।

Continue Reading

Trending