Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की अपनी पत्नी और 03 बच्चों की हत्या

Published

on

Loading

एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पारिवारिक विवाद के चलते एक शख्स ने सोते वक्त अपनी पत्नी, पांच साल के बेटे और दो जुड़वां बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद वो फ्लैट बंद कर फरार हो गया है।

यह घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की है। आरोपी सुमित ज्ञान खंड चार स्थित एसएस-175 बी का रहने वाला है। वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया जा रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है, आरोपी सुमित का मोबाइल नंबर बंद आ रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपने साले को फोन पर हत्या करने और खुदकुशी करने की बात कही थी।

आरोपी के साथ उसकी पत्नी अंशु बाला (32 वर्ष), 5 साल का बेटे परमेश और दो जुड़वां बेटियां रहती थी। शनिवार की रात करीब तीन बजे सुमित ने पत्नी और तीनों बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या की और फिर वो फरार हो गया।

प्रादेशिक

बिहार: पटना जंक्शन के सामने होटल में लगी भीषण आग, 6 की मौत, चार झुलसे

Published

on

Loading

पटना। बिहार की राजधानी पटना में रेलवे जंक्शन के सामने बहुमंजिला पाल होटल में आग लग गई। आग के कारण कई लोग अंदर ही फंस गए। अब तक होटल से तीन शवों को निकाला जा चुका है। मृतकों में एक युवक व दो युवतियां हैं। वहीं चार लोगों बुरी तरह से झुलस गए हैं। इन्हें पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है अभी भी कई लोग अंदर फंसे हुए हैं।

आग की घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। पूरी बिल्डिंग आग की लपटों और धुंए से घिर गई है। आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। होटल के सामने पुल पर वाहनों का जाम लग गया। आग इतनी भयावह है कि उसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड कर्मियों के इंतजाम नाकाफी बने हुए हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है। आग की लपटों का होटल के नजदीक बिल्डिंग में फैलने का खतरा बना हुआ है।

अग्निशमन विभाग के डीआईजी मृत्युंजय कुमार भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल आग पर लगभग काबू पा लिया गया है। होटल के अंदर कमरों की तलाशी की जा रही है कि कहीं कोई इसमें फंसा तो नहीं है। उन्होंने बताया होटल से करीब 25 लोगों का रेस्क्यू किया गया है। उन्होंने कहा कि पाल होटल में लगी आग की जानकारी उन्हें करीब 11 बजे मिली थी।

स्थानीय लोगों का कहना है कि किचन में लगी आग ने चार मंजिला इमारत को अपनी जद में ले लिया। ऊपर के फ्लोर पर नाश्ता कर रहे लोग इसकी चपेट में आ गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के होटल और दुकानों के लोग बाहर निकलकर सड़क पर आ गए। फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लोगों को बाहर निकालने में जुटी हुई है।

Continue Reading

Trending