Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की अपनी पत्नी और 03 बच्चों की हत्या

Published

on

Loading

एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पारिवारिक विवाद के चलते एक शख्स ने सोते वक्त अपनी पत्नी, पांच साल के बेटे और दो जुड़वां बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद वो फ्लैट बंद कर फरार हो गया है।

यह घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की है। आरोपी सुमित ज्ञान खंड चार स्थित एसएस-175 बी का रहने वाला है। वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया जा रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है, आरोपी सुमित का मोबाइल नंबर बंद आ रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपने साले को फोन पर हत्या करने और खुदकुशी करने की बात कही थी।

आरोपी के साथ उसकी पत्नी अंशु बाला (32 वर्ष), 5 साल का बेटे परमेश और दो जुड़वां बेटियां रहती थी। शनिवार की रात करीब तीन बजे सुमित ने पत्नी और तीनों बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या की और फिर वो फरार हो गया।

झारखण्ड

झारखंड पुलिस को बड़ी सफलता, तीन नक्सली गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामद

Published

on

Loading

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले में नक्सलियों के खिलाफ अभियान में जिला पुलिस बल को बड़ी सफलता मिली है। अभियान के दौरान गोइलकेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रेला पराल और रायरोवा के पास पंचलताबुरू जंगल क्षेत्र में नक्सली दस्ता के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी निशानदेही पर एक 303 राइफल, भारी मात्रा में विस्फोटक एवं अन्य सामग्री एक नक्सल डम्प से बरामद किया गया। बरामद विस्फोट को सुरक्षा के दृष्टिकोण से बम निरोधक दस्ता के मदद से नष्ट कर दिया गया।

घटना के संबंध मिली जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि गोईलकेरा थाना क्षेत्र ग्राम रेला पराल, रायरोवा के आस-पास जंगल क्षेत्र में भाकपा माओवादी का एक दस्ता भ्रमणशील है. जिसके बाद चाईबासा पुलिस, कोबरा एवं सीआरपीएफ की टीमों का एक संयुक्त अभियान दल गठित कर अभियान संचालित किया गया।

अभियान के क्रम में ग्राम रेला पराल एवं रायरोवा के समीप पंचलताबुरू जंगल क्षेत्र में भ्रमणशील नक्सली दस्ता के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया जिनमे एक छत्तीसगढ़ और दो झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के हैं। गिरफ्तार नक्सलियों में रोहित पदम छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, वहीं युलिप जोजो और बासु बाहंदा झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के रहने वाले हैं।

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में नक्सलियों ने अपने हथियारों और विस्फोटकों के बारे में बताया. जिसके बाद पुलिस जवानों ने उनकी निशानदेही पर एक 303 राइफल, भारी मात्रा में विस्फोटक एवं अन्य सामग्री एक नक्सल डंप से बरामद किया गया। बरामद विस्फोटकों को सुरक्षा के दृष्टिकोण से वहीं पर नष्ट कर दिया गया।

 

Continue Reading

Trending