Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं आलिया और सोनाक्षी, देखकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म कलंक हाल ही रिलीज हुई है। फिल्म कुछ दर्शकों को पसंद आ रही है तो वहीं कुछ दर्शक फिल्म की कहानी को कमजोर कह रहे हैं।

इस बीच आज हम आपको फिल्म में काम कर रहीं सोनाक्षी और आलिया की कुछ ऐसी तस्वीरों से रूबरू कराएंगे जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

दोनों अभिनेत्रियों को गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है। लेकिन फिल्मों में आने से पहले आलिया और सोनाक्षी का लुक बेहद अलग था।

बात करें आलिया की तो वह बचपन से बहुत खूबसूरत रही हैं, लेकिन खबरों की मानें तो स्कूल और कॉलेज के समय उनका वजह बढ़ा गया था।

गौरतलब है कि फिल्मों में एंट्री करने से पहले दोनों ने अपने वजन को काफी कम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2010 में फिल्म दबंग में डेब्यू करने से पहले सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा का वजन कम करवाने में काफी मदद की थी।

जिसके बाद दबंग में सोनाक्षी सिन्हा को दर्शकों ने पसंद किया। गौरतलब है कि खुद को फिट रखने के लिए सोनाक्षी आज भी काफी मेहनत करती हैं।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending