Connect with us

मनोरंजन

फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं आलिया और सोनाक्षी, देखकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म कलंक हाल ही रिलीज हुई है। फिल्म कुछ दर्शकों को पसंद आ रही है तो वहीं कुछ दर्शक फिल्म की कहानी को कमजोर कह रहे हैं।

इस बीच आज हम आपको फिल्म में काम कर रहीं सोनाक्षी और आलिया की कुछ ऐसी तस्वीरों से रूबरू कराएंगे जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

दोनों अभिनेत्रियों को गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है। लेकिन फिल्मों में आने से पहले आलिया और सोनाक्षी का लुक बेहद अलग था।

बात करें आलिया की तो वह बचपन से बहुत खूबसूरत रही हैं, लेकिन खबरों की मानें तो स्कूल और कॉलेज के समय उनका वजह बढ़ा गया था।

गौरतलब है कि फिल्मों में एंट्री करने से पहले दोनों ने अपने वजन को काफी कम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2010 में फिल्म दबंग में डेब्यू करने से पहले सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा का वजन कम करवाने में काफी मदद की थी।

जिसके बाद दबंग में सोनाक्षी सिन्हा को दर्शकों ने पसंद किया। गौरतलब है कि खुद को फिट रखने के लिए सोनाक्षी आज भी काफी मेहनत करती हैं।

नेशनल

ये हैं इस लोकसभा चुनाव की सबसे खूबसूरत प्रत्याशी, तस्वीरें देखकर दिल दे बैठेंगे आप

Published

on

मुंबई। इस लोकसभा चुनाव में 542 सीटों पर प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। 23 मई यानि गुरुवार को इन सभी सीटों पर उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होने वाला है।

इन सबके के बीच आज हम आपको 17वीं लोकसभा चुनाव की सबसे खूबसूरत महिला प्रत्याशी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी तस्वीरें देखकर आप अपना दिल हार जाएंगे।

हम बात कर रहे हैं बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां की। नुसरत बांग्ला फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वो पश्चिम बंगाल की बसीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

नुसरत ने साल 2010 में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद मॉडलिंग करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘शोतरू’ से फिल्मीं दुनिया में कदम रखा।

 

नुसरत ने अब तक खोखा 420, खिलाड़ी, सोंधे नमार आगेय जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उनकी उम्र महज 29 साल है। कई एग्जिट पोल के मुताबिक बशीरहाट सीट से नुसरत चुनाव जीतती नजर आ रही हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending