Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुए विक्की कौशल, जबड़ा हुआ फ्रैक्चर

Published

on

Loading

मुंबई। संजू और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में छा जाने वाले विक्की कौशल एक दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं।

लगातार हिट फिल्में देने वाले विक्की अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे में विक्की के जबड़े में गहरी चोट आई है वहीं उनके चेहरे पर 12 टांके भी लगे हैं।

चोट लगने के बाद उनका प्राथमिक इलाज वहीं के लोकल अस्पताल में हुआ बाद में उन्हें हवाई मार्ग से मुंबई लाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक विककी हालत अब पहले से बेहतर है।

जानकारी के मुताबिक, विक्की रात में शूटिंग कर रहे थे। फिल्म का सेट गुजरात के सबसे बड़े शिपिंग यार्ड पर लगाया गया था तभी ये हादसा हुआ।

बता दें कि फिल्म की पूरी टीम ने यहां 5 दिनों की शूटिंग की है। इससे पहले फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था। हॉरर फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं।

इस फिल्म से डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह डेब्यू कर रहे हैं। वहीं विक्की कौशल के अपोजिट लीड रोल में भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी एक तट पर बेकार पड़े पानी के जहाज की है। अनुमान है कि फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending