Connect with us

मनोरंजन

फिल्म की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुए विक्की कौशल, जबड़ा हुआ फ्रैक्चर

Published

on

मुंबई। संजू और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में छा जाने वाले विक्की कौशल एक दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं।

लगातार हिट फिल्में देने वाले विक्की अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे में विक्की के जबड़े में गहरी चोट आई है वहीं उनके चेहरे पर 12 टांके भी लगे हैं।

चोट लगने के बाद उनका प्राथमिक इलाज वहीं के लोकल अस्पताल में हुआ बाद में उन्हें हवाई मार्ग से मुंबई लाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक विककी हालत अब पहले से बेहतर है।

जानकारी के मुताबिक, विक्की रात में शूटिंग कर रहे थे। फिल्म का सेट गुजरात के सबसे बड़े शिपिंग यार्ड पर लगाया गया था तभी ये हादसा हुआ।

बता दें कि फिल्म की पूरी टीम ने यहां 5 दिनों की शूटिंग की है। इससे पहले फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था। हॉरर फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं।

इस फिल्म से डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह डेब्यू कर रहे हैं। वहीं विक्की कौशल के अपोजिट लीड रोल में भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी एक तट पर बेकार पड़े पानी के जहाज की है। अनुमान है कि फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

मनोरंजन

शबाना आजमी की कार का एक्सीडेंट, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार का एक्सीडेंट हो गया है। जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार शाम करीब 4 बजे बॉम्बे पुणे हाइवे पर हुआ है।

खबरों के मुताबिक उनकी कार ट्रक से जा टकराई है जिसमें शबाना को चोट आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा खलापुर टोल प्लाजा के पास हुआ। हादसे के बाद शबाना आजमी को पुणे के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि एक दिन पहले यानी 17 जनवरी को उनके पति जावेद अख्तर का 75वां बर्थडे था। इस मौके पर शबाना आजमी ने अपने घर पर एक भव्य पार्टी दी थी, जिसमें बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्रिटी पहुंचे थे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending