Connect with us

नेशनल

कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकवाद से जोड़ते हुए एक महिला को प्रताड़ित किया: साध्वी प्रज्ञा

Published

on

भोपाल। मध्य प्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गुरुवार को कांग्रेस पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकवाद से जोड़ते हुए एक महिला को प्रताड़ित किया। भोपाल संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, “कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकवाद से जोड़ा है, हिंदू आतंकवाद बताया, एक महिला को प्रताड़ित किया, दिग्विजय सिंह सबूत मांग रहे हैं तो उन्हें प्रताड़ना के सबूत दिए जाएंगे।” उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएंगी और प्रताड़ना के सबूत भी देंगी।

मालेगांव बम विस्फोट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने कहा, “एक महिला को किस तरह से प्रताड़ित किया गया, कानून का किस तरह से उल्लंघन किया गया, यह सब षड्यंत्रपूर्वक हुआ है। इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाऊंगी।” साध्वी ने अपने साथ किए गए बर्ताव का जिक्र करते हुए कहा, “मुझे जिस तरह से प्रताड़ित किया गया, उस तरह तो गुलामी के दौर में भी प्रताड़ित नहीं किया गया होगा। अब मैं कैसे यह भरोसा कर लूं कि आने वाले दिनों में किसी अन्य महिला के साथ ऐसा नहीं होगा।”

प्रज्ञा से जब संवाददाता ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का हवाला देते हुए पूछा कि सिंह प्रताड़ना के सबूत मांग रहे हैं तो उन्होंने कहा, “यह अच्छी बात है कि वह (दिग्विजय) स्वयं यह कह रहे हैं, सबूत भी उन्हें मिल जाएंगे, निश्चित रूप से मिलेंगे। बिना प्रमाण के मैं कोई बात नहीं करती। उन्होंने (कांग्रेस) अबतक जो गैरकानूनी कार्य और षड्यंत्र किए हैं, उनका प्रत्यक्ष प्रमाण मैं हूं।” भाजपा ने भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उतारा है। साध्वी पर मालेगांव बम विस्फोट मामले में शामिल होने का आरोप है।

नेशनल

ट्रंप के बयान पर बोले राहुल गांधी-पीएम मोदी को देश के सामने बताना होगा सच

Published

on

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कश्मीर मामले पर दिए गए बयान के बाद भारतीय राजनीति में हड़कंप मच गया है।

हाल ही में ट्रंप ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ बातचीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कश्मीर मसले पर मध्यस्थता करने को कहा था और वह इसके लिए तैयार हैं।

ट्रंप के इस बयान के बाद मंगलवार को संसद में खूब हंगामा हुआ। जिसके बाद विदेश मंत्री एस जयशंकर ने सदन में खड़े होकर इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया है।

भारत का साफ कहना है कि कश्मीर द्वीपक्षीय मसला है और भारत इसमें किसी तीसरे पक्ष का हस्तक्षेप नहीं चाहता। अब इस मामले में राहुल गांधी का भी बयान आया है।

सांसद गांधी ने पूरे मसले पर प्रधानमंत्री से जवाब देने को कहा है। राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को राष्ट्र को बताना चाहिए कि उनके और ट्रंप के बीच क्या बात हुई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending