Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

हवा हवाई’ से एनसीएफएफ का समापन

Published

on

Loading

राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव (एनसीएफएफ) के पहले संस्करण का समापन रविवार को अमोल गुप्ते की फिल्म ‘हवा हवाई’ की स्क्रीनिंग के साथ हो गया। 120 मिनट की ‘हवा हवाई’ की स्क्रीनिंग राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में रखी गई थी। फिल्म अर्जुन नामक बच्चे की कहानी है।

इस साल मई में रिलीज हुई ‘हवा हवाई’ दर्शकों विशेषकर स्कूली बच्चों को बहुत पसंद आई।

तीन दिवसीय एनसीएफएफ का शुभारंभ वित्त मंत्री अरुण जेटली, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और अभिनेत्री दीया मिर्जा ने दीप प्रज्जवलित कर किया था।

फिल्मोत्सव के उद्घाटन मौके पर एनसीएफएफ निदेशक श्रवण कुमार सहित अभिनेत्री दिव्या दत्ता, जानी-मानी टेलीविजन अभिनेत्री साक्षी तंवर, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी मौजूद थे।

Use terminology https://writemyessay4me.org that’s relevant to your audience

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending