Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सेल्समैन की नौकरी करने वाला शख्स बना सुपरस्टार, एक फिल्म के लेता है करोड़ों रुपए!

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में कड़े संघर्षों के बाद स्टार बनने की कई कहानी आपने सुनी होगी लेकिन आज हम जिस एक्टर के स्ट्रगल के बारे में बताने जा रहे हैं वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति की। विजय के संघर्ष के दिनों की कहानी किभी भी नए सितारे के लिए प्रेरणा का काम कर सकती है। विजय सेतुपति की गिनती तमिल इंडस्ट्री की ऐसा सितारों में होती है जो चुनिंदा रोल को परफेक्शन से करते हैं।

तमिल सिनेमा को बुलंदियों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले विजय को किसी समय गरीबी की वजह से कई छोटे-मोटे काम करने पड़े। पॉकेट मनी के लिए उन्होंने सेल्समैन, कैशियर और फोन बूथ ऑपरेटर तक की नौकरी करनी पड़ी।

परिवार की स्थिति और अपने तीन भाई-बहनों की देखभाल करने के लिए विजय बी.कॉम करने के बाद दुबई नौकरी करने चले गए। दो साल अकाउंटेंट की नौकरी करने के बाद जब विजय को लगा कि उन्हें कुछ और करना चाहिए तो सब कुछ छोड़कर वह भारत वापस आ गए।

एक्टिंग से विजय को इतना लगाव था कि भारत आकर उन्होंने एक थियेटर में अकाउंटेंट की नौकरी तक की। यहां कई तरह के काम किए लेकिन फिर एक दिन एक्टिंग में करियर शुरू करने का फैसला किया क्योंकि बालू महेंद्र ने उनसे एक बार कहा था कि तुम्हारा चेहरा फोटोजनिक है। विजय सेतुपति ने एक्टिंग की क्लास ली और फिर छोटे-मोटे रोल फिल्मों में करते रहे।

फिल्मों में विजय बैकग्राउंड एक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत की। धीरे-धीरे अपनी एक्टिंग के दम पर उन्हें इंडस्ट्री में पहचाना जाने लगा। साल 2012 उनके लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ।

इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पिज्जा’ और ‘नादुवुला कुंज पक्काता कानोम’ ने उनकी जिंदगी बदल दी। यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं। ‘पिज्जा’ में वे डिलीवरी ब्वॉय बने थे जबकि ‘नादुवुला कुंज पक्काता कानोम’ में ऐसे युवा का किरदार निभाया था जिसकी याद्दाश्त उसकी शादी से दो दिन पहले चली जाती है। दोनों ही किरदारों से विजय ने दर्शकों का दिल जीता।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending