Connect with us

मनोरंजन

#Metoo के चक्कर में फंसे अजय देवगन, हो सकता है भारी नुकसान!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों फिल्म ‘दे दे प्यार दे’  की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। सुर्खियों में आने की वजह अजय खुद नहीं बल्कि फिल्म में उनके साथ काम कर रहे आलोकनाथ हैं।

मी-टू कैंपने के बाद आलोकनाथ के खिलाफ कई एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे जिसके बाद आलोकनाथ को फिल्म इंडस्ट्री में बहिष्कार का सामना करना पड़ा था।

लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे आलोकनाथ की मुश्किलें एक बार बढ़ती नजर आ रही हैं। भारत में #MeToo अभियान को रफ्तार देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दे दे प्यार दे के मेकर्स और अजय देवगन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के मेकर्स और अजय देवगन को आलोकनाथ संग काम करने पर तनुश्री ने कड़ी आप्त्ति जताई है। एक बयान में तनुश्री दत्ता ने कहा, ”सिनेमा जगत झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरा है।

आलोकनाथ पर गंभीर आरोप सामने आने के बाद फिल्म में आलोकनाथ से सीन्स को दोबारा से री-शूट किया जा सकता था। लेकिन नहीं, उन्होंने रेपिस्ट आलोकनाथ को फिल्म का हिस्सा बनाए रखा।”

तनुश्री दत्ता ने कहा- ”दे दे प्यार दे के ट्रेलर और पोस्टर सामने ना आने तक किसी को पता नहीं था कि आलोकनाथ फिल्म का हिस्सा हैं। ऐसे में अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वे चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे। उनके सीन्स को रीशूट कर सकते थे।”

बता दें, आलोकनाथ पर राइटर विनता नंदा ने पिछले साल रेप का आरोप लगाया था। एक्टर के खिलाफ केस भी दायर किया गया था। इस साल जनवरी में मुंबई सेशन कोर्ट ने आलोकनाथ को अग्रिम जमानत दी।

इससे पहले अजय देवगन ने मीटू अभियान को सपोर्ट करते हुए कहा था कि इस अभियान के तहत उन्हें जो सुनने को मिल रहा है वो उससे काफी परेशान हैं। अगर किसी ने महिला के साथ गलत हरकत की है तो उस शख्स के साथ ना ही मैं और ADF (अजय देवगन फिल्मस) खड़ा होगा। अब देखना यह होगा कि तनुश्री के सवाल उठाने पर अजय कैसा रिएक्शन देते हैं।

मनोरंजन

पांचवे दिन भी कमाल नहीं दिखा सकी ‘लव आज कल’, कमाए इतने करोड़

Published

on

मुंबई। कार्तिक आर्यन-सारा अली खान स्टारर ‘लव आज कल 2020’ दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। पांचवे दिन भी फिल्म की कमाई में गिरावट जारी रही। मंगलवार को फिल्म ने 2.50 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 33.76 करोड़ हो गया है। बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई  इस फिल्म ने लगभग 12 करोड़ का बिजनेस किया था।

गौरतलब है कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending