Connect with us

प्रादेशिक

स्कूली छात्रा के साथ पहले किया गंदा काम, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला….

Published

on

नई दिल्ली। तेलांगना के हैदराबाद शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपका इंसानियत से विश्वास उठ जाएगा।

यहां प्राइवेट प्री स्कूल में एक मासूम बच्ची के साथ दो महिलाओं द्वारा यौन शोषण करने के बाद पीड़िता के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि स्कूल की दो महिला कर्मियों ने बच्ची का यौन शोषण किया और उसके प्राइवेट पार्ट में पत्थर ठूंस दिए।

मामला हैदराबाद के माधापुर इलाके का है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस का बयान भी सामने आया है। पुलिस ने रविवार को इस बारे में बताया कि बीते 10 अप्रैल को बच्ची की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, महिला सहायिकाओं ने उसकी बेटी के गुप्तांगों में पत्थर ठूंस डाले। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो कानून की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था। शुरुआती रिपोर्ट के आधार पर पुलिस का कहना है कि अभी यौन हमले के कोई सबूत नहीं मिले हैं. हालांकि, मामले की छानबीन जारी है. आरोपी महिला कर्मियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

प्रादेशिक

एनडी तिवारी के बेटे रोहित की हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि शेखर तिवारी की मौत प्राकृतिक नहीं थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट सामने आने के बाद शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम और वरिष्ठ अधिकारी डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पर पहुंचे थे। टीम रोहित के घर की जांच से मौत की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ‘अप्राकृतिक मौत’ की बात सामने आई है। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या का मामला) के तहत मामला दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि मंगलवार को रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया था।

जांच के बाद डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि 40 वर्षीय रोहित की मौत अस्पताल में लाने से पहले ही हो गई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending