Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी के कुशीनगर में दिखे 12 से ज्यादा एलियन, लाल आंखें देखकर कांप गए लोग!

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में इन दिनों एक विचित्र जीव की वजह से दहशत का माहौल है। लोगों के डर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लोगों को अपने घरों से बाहर निकले के लिए कई बार सोचना पड़ रहा है।

ये अजीबोगरीब जीव शनिवार को कुशीनगर के खड्डा नगर पंचायत के वार्ड नंबर 2 लोहिया नगर में दिखा। भारी भीड़ जुटने की वजह से ये जीव इधर-उधर भागने लगा और अंघेरे में कहीं गायब हो गया लेकिन उससे पहले किसी ने उसकी फोटो खींच ली।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है। यह फोटो इन फोटो में यह जीव किसी डायनासोर प्रजाति की तरह दिख रहा है तो वहीं कुछ लोग इस जीव को एलियन तक बता रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इससे पहले इस तरह का जीव उन्होंने कभी नहीं देखा। उनका कहना है कि अंधेरे में इस विचित्र जीव की आंखे चमकती हैं।

वहीं वन क्षेत्राधिकारी खड्डा बीके यादव ने कहा कि डरने की जरूरत नहीं है, उसे पकड़वाने का इंतजाम किया जा रहा है। अंधेरा होने के कारण पकड़ने में परेशानी हो रही है। जीव कौन-सा है, इसका भी पता किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश

आज जारी होंगे यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे, यहां करें चेक

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। यूपी बोर्ड आज दोपहर में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परिणाम घोषित करने वाला है। रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट upresults.nic.in पर जारी किया जाएगा।

इसके अलावा छात्र upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर भी अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो जाएगा।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी किया जा रहा है।

Continue Reading

Trending