Connect with us

मनोरंजन

सलमान ने बीच सड़क पर की अभिषेक की मदद, ऐश्वर्या जिंदगी भर नहीं भूलेंगी एहसान!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के चर्चित अफेयर्स की ऑल टाइम लिस्ट बनाई जाए तो सबसे पहला नाम सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम आएगा। 90 के दशक में सलमान और ऐश्वर्या का अफेयर बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बटोरा करता था।

कहा जाता है कि मंसूर अली की फिल्म जोश (2000) में शाहरुख का किरदार पहले सलमान खान को ऑफर हुआ था। लेकिन सलमान ने यह फिल्म केवल इसलिए छोड़ दी क्योंकि इस फिल्म में उन्हें ऐश्वर्या के भाई का रोल मिला था।

आज हम सलमान और ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताएंगे जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। एक वक्त था जब सलमान से अभिषेक की बीच रोड पर मदद की थी। रह गए न हैरान?

बात सही है लेकिन ऐसा रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ था। साल 2000 में आई फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में सलमान गेस्ट अपीरियंस में नजर आए थे।

यह फिल्म मुख्यतौर पर ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की थी। इस फिल्म में सलमान की एंट्री तब होती है जब करन (अभिषेक) साहिबा (ऐश्वर्या) को घर में छोड़कर जा रहा होता है। उस वक्त तक साहिबा, पति का नाटक कर रहे करन के प्यार में पड़ चुकी होती है।

वहीं करन इस कशमकश में होता है कि वह क्या करे? वह रास्ते में ट्रक ड्राइवर की मदद लेता है और यह ट्रक ड्राइवर कोई और नहीं बल्कि सलमान खान थे। मतलब यह कि पर्दे पर सलमान ऐश्वर्या के पति यानी अभिषेक बच्चन के ड्राइवर के तौर पर नजर आ चुके हैं।

मनोरंजन

‘स्ट्रीट डांसर’ में नोरा फतेही के बालों पर खर्च किए गए इतने पैसे, जानकर हैरान रह जाएंगे

Published

on

मुंबई। एक्ट्रेस नोरा फतेही ने फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के गाने ‘गर्मी’ की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं। अब उनसे जुड़ी एक ऐसी बात सामने आई है जिससे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा के बालों पर फिल्म स्ट्रीट डांसर के लिए लाखों रुपए खर्च किए गए हैं। फिल्म में अभिनेत्री की हेयरस्टाइल पर 2.5 लाख रुपये खर्च हुए हैं। नोरा ने आईएएनएस से कहा, “जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब हमें दुबई में पोनीटेल कस्टम के बारे में पता चला।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मुझे और मार्सेलो (बाल और मेकअप स्टाईलिस्ट) को एक ऐसा मैन्यूफैक्चरर मिला, जिसने मेरी मांग के अनुरूप पोनीटेल बनाया। हम चाहते थे कि श्रद्धा के साथ फेस-ऑफ दृश्य के शूट के दौरान पोनीटेल लंबी और मोटी हो, जिससे अच्छा प्रभाव पड़े।” नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के 500 ग्राम वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया था।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending