Connect with us

मनोरंजन

भाजपा के लिए प्रचार करने निकली थी एक्ट्रेस, हैलीकॉप्टर क्रैश होने से हुई मौत

Published

on

मुंबई। लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल सत्ता हासिल करने के लिए जमकर स्टार प्रचारकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इन स्टार प्रचार में ज्यादातर संख्या फिल्मी सितारों की है।

ये फिल्मी सितारे जगह-जगह रैलियां करके अपनी पार्टी के लिए वोट मांगते हैं। आज हम आपको भारतीय जनता पार्टी की एक ऐसी स्टार प्रचारक के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी पार्टी का प्रचार करने गई थी लेकिन हैलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

हम बात कर रहे हैं सूर्ववंशम फिल्म से हिट होने वाली एक्ट्रेस सौंदर्य की। 17 अप्रैल 2004  को सौंदर्या ने भारतीय जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए बैंगलोर से हेलिकॉप्टर में उड़ान भरी थी, लेकिन वो हेलिकॉप्टर दुर्घनाग्रस्त हो गया था।

 

उस समय सौंदर्या के पेट में 7 महीने का बच्चा था। बता दें कि मौत से कुछ महीने पहले ही सौंदर्या ने भाजपा ज्वाइन की थी। जिस वक्त सौंदर्या की मौत हुई, तब वे महज 31 साल की थीं।

उनका नाम सौंदर्या सत्यनारायण था। वो मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं। पढ़ाई के पहले साल उनके पिता के दोस्त ने उन्हें एक फिल्म ऑफर कर दी।

इसके बाद पढ़ाई पीछे छूट गई और वो हीरोइन बन गईं। सौंदर्या ने अपने क्लासमेट, फ्रैंड और सॉफ्टवेयर इंजीनियर जी एस रघु से शादी की थी।

 

मनोरंजन

3 हजार करोड़ के मालिक ने बांधे सोनम कपूर के जूते, वायरल हुई फोटो

Published

on

मुंबई। सोनम कपूर इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, सोनम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में सोनम कपूर 3 हजार करोड़ के मालिक से जूता बंधवाती हुई नजर आ रही हैं। ये अरबपति कोई और नहीं बल्कि उनके पति आनंद आहूजा हैं।

हाल ही में दोनों को एक स्टोर लॉन्चिंग ईवेंट में एक साथ देखा गया। ईवेंट में सोनम मस्टर्ड येलो कलर की ड्रेस और मैचिंग जूते पहने नजर आईं। ईवेंट में सोनम के जूते के फीते खुल गए।

तब आनंद ने जमीन पर बैठ अपनी पत्नी के शूलेस बांधे। सोनम और आनंद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसा करने को लेकर सोशल मीडिया पर आनंद की काफी तारीफ हो रही है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending