Connect with us

मनोरंजन

पाकिस्तानी क्रिकेटर संग संबंध बना रही थी एक्ट्रेस, पति ने पकड़ा तो उठाया ये कदम!

Published

on

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस के अफेयर की खबरे आए दिन मीडिया में आती रहती हैं, लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके अफेयर के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

हम बात कर रहे हैं एक ऐसी सिंगर-एक्टर की जिसने गायकी और एक्टिंग की वजह से तो सुर्खियां बटोरीं ही साथ ही अपने लव लाइफ की वजह से भी खूब चर्चा में रही।

इस मशहूर सिंगर-एक्टर का नाम नूरजहां है। आजादी के पहले भारत में एक्टिंग और सिंगिंग करने वाली नूरजहां 1947 के बाद पाकिस्तान चली गईं। बाद में वहीं पर अपनी सिंगिंग से अपने करियर की दोबारा शुरूआत की।

गायकी और एक्टिंग के अलावा वह अपनी लव लाइफ की वजह से भी हमेशा विवादों में रहीं। एक इंटरव्यू के दौरान जब एक एकंर ने नूरजहां से पूछा कि उनके कितने ब्वॉयफ्रेंड रहे हैं तब नूरजहां ने एंकर को नाम गिनाने शुरू किए और देखते ही देखते यह आंकड़ा 16 तक जा पहुंचा।

नूरजहां का सबसे मशहूर इश्क था पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर नजर मोहम्मद से और इसी वजह से नजर मोहम्मद का टेस्ट कैरियर वक्त से पहले ही खत्म हो गया।

एक बार उनको और नजर मोहम्मद को उनके पति ने एक कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया। नजर ने पहली मंजिल की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी, जिसकी वजह से उनका हाथ टूट गया।

उन्होंने एक पहलवान से अपना हाथ बैठवाया लेकिन वो गलत जुड़ गया और उनको वक्त से पहले ही टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हो जाना पड़ा।”

23 दिसंबर 2018 को नूरजहां की मृत्यु हो गई। उनकी मौत पर एक बुजुर्ग चाची ने कहा था, “जब नूर पैदा हुई थी तो उनके रोने की आवाज सुनकर उनकी बुआ ने उनके पिता से कहा था- यह लड़की तो रोती भी सुर में है।”

प्रादेशिक

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए लता मंगेशकर और आमिर खान, राहत कोष में दान किए लाखों रुपए

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर और सुपरस्टार आमिर खान ने महाराष्ट्र बाढ़ के बाद मुख्यमंत्री राहत कोष में क्रमश: 25 लाख और 11 लाख रुपये का योगदान दिया है।

देवेंद्र फडणवीस ने उनके सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। फडणवीस ने कहा, “आमिर खान, महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25,00,000 रुपये के योगदान के लिए आपका शुक्रिया।”

वहीं फडणवीस ने महान गायिका से कहा, “हम महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 11,00,000 / -(11 लाख रु) रुपये के योगदान के लिए आदरणीय लता दीदी के भी आभारी हैं!” 16 अगस्त तक महाराष्ट्र के पुणे में बाढ़ से मरने वालों की संख्या बढ़कर 54 हो गई, जबकि चार अन्य लोग लापता हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending