Connect with us

मुख्य समाचार

Loksabha Election 2019: महाराष्ट्र के पोलिंग बूथ पर नक्सलियों ने किया विस्फोट, कोई घायल नहीं

Published

on

लोकसभा 2019 चुनाव के पहले चरण की वोटिंग आज सुबह से शुरू हो गयी है। हर मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर आने वाले समय के लिए अपने पसंदीदा उम्मीदवार और सरकार को चुन रहा है। आगामी समय में कौन देश की कमान संभालेगा यह देश की जनता अपने मताधिकार से के उपयोग कर तय करेगी।मतदान के पहले चरण में 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। आज 91 सीटों के 14 करोड़ से ज्यादा मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसमें 1279 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है। ऐसे में महाराष्ट्र के 7 सीटों पर सुबह से मतदान शुरू है।

लोग बढ़-चढ़कर चुनावी प्रक्रिया में हिस्सा ले रहे हैं। इसी बीच के बड़ी खबर आई है जहां महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के एतापल्ली में एक मतदान केंद्र के पास नक्सलियों द्वारा विस्फोट किया गया है। हालांकि इसमें किसे के हताहत होने की खबर नहीं है। जाहिर है लोकसभा के महापर्व के चलते नक्सली नहीं चाहते कि लोग इस पर्व का हिस्सा बने और अपने मताधिकार का उपयोग करे।

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्म पानीपत, कमाई रही महज इतने करोड़

Published

on

मुंबई। अशुतोष गोवारिकर की बड़े बजट की फिल्म पानीपत बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हो चुकी है। लगभग 100 करोड़ की बजट वाली फिल्म ने अब तक अपनी लागत की आधी की कमाई भी कमाई नहीं कर सकी है। अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया है।

दूसरे रविवार को फिल्म ने 1.48 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 29.11 करोड़ हो गया है। बता दें कि आशुतोष की इससे पहले रिलीज हुई फिल्म मोहनजोदारो भी बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी।

लगातार दो बड़े बजट की फिल्म फ्लॉप होना आशुतोष गोवारिकर के लिए किसी झटके से कम नहीं है। वहीं इसके साथ रिलीज हुई फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही।

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने आशुतोष गोवारिकर और संजय दत्त जैसे दिग्गजों को मात दे दी है। पति पत्नी और वो ने पहले वीकेंड में 35.92 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending