Connect with us

खेल-कूद

IPL 2019: आखिर क्यों सोना पड़ा धोनी को एयरपोर्ट की जमीन पर, खुद किया खुलासा

Published

on

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स IPL के इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। 12वें सीजन में सीएसके अपने शानदार प्रदर्शन के दमपर टॉप पर पहुंच गई है।

मंगलवार को केकेआर के साथ खेले मुकाबले को जीतकर शीर्ष पर पहुंची सुपर किंग्स का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से है। केकेआर के खिलाफ जीत के बाद धोनी से कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गए।

दरअसल, दोनों टीमों (राजस्थान और चेन्नई) के बीच गुरूवार को मैच खेला जाना है। लगातार मैच होने की वजह से टीम को तुरंत जयपुर के लिए रवाना होना था।

इस बीच महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करते हुए ऐसे फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। वायरल फोटो में धोनी और साक्षी बैगपैक पर सिर रखकर सो रहे हैं।

धोनी ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘आईपीएल के समय के आदी होने के बाद जब आपकी फ्लाइट सुबह जल्दी होती है तो ये होता है।’

खेल-कूद

श्रीसंत से आजीवन प्रतिबंधन हटा, इस दिन से खेल सकेंगे क्रिकेट

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने क्रिकेटर एस. श्रीसंत को बड़ी राहत दी है। बीसीसीआई ने श्रीसंत पर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटकर उनकी सजा 7 साल कर दी है।

इसी के साथ 13 सितंबर 2020 को श्रीसंत पर लगा बैन खत्म हो जाएगा। बीसीसीआई की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि श्रीसंत पर लगे प्रतिबंध को घटाकर सात साल करने का फैसला किया गया है।

गौरतलब है कि आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में नाम आने पर श्रीसंत पर बीसीसीआई ने आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था। 13 सितंबर 2013 को बोर्ड द्वारा आजीवन बैन लगाया था।

इससे पहले मार्च 2019 को श्रीसंत पर सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन प्रतिबंध हटा दिया था। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि बीसीसीआई श्रीसंत पर अपने लगाए प्रतिबंध पर फिर से विचार करे. लाइफटाइम बैन ज्यादा है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending