Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

IPL 2019: आखिर क्यों सोना पड़ा था धोनी को एयरपोर्ट की जमीन पर

Published

on

Loading

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स IPL 12वें सीजन में शानदार प्रदर्शन के दमपर टॉप पर पहुंच गई थी।

केकेआर के साथ खेले मुकाबले को जीतकर शीर्ष पर पहुंची सुपर किंग्स का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से था। लेकिन केकेआर के खिलाफ जीत के बाद धोनी से कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गए।

IPL 2019: आखिर क्यों सोना पड़ा था धोनी को एयरपोर्ट की जमीन पर

दरअसल, दोनों टीमों (राजस्थान और चेन्नई) के बीच गुरूवार को मैच खेला जाना था। लगातार मैच होने की वजह से टीम को तुरंत जयपुर के लिए रवाना होना था।

इस बीच महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करते हुए ऐसे फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। वायरल फोटो में धोनी और साक्षी बैगपैक पर सिर रखकर सो रहे थे।

धोनी ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘आईपीएल के समय के आदी होने के बाद जब आपकी फ्लाइट सुबह जल्दी होती है तो ये होता है।’

#ipl #icc #bcci #dhoni #dhoniretires

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending