Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सिर्फ 1 रुपए के लिए महिला को पीट-पीटकर मार डाला

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां लहरपुर कोतवाली इलाके में महज एक रुपये के गुटखे के लिए कुछ दबंगों ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले में एक अज्ञात सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के पूरनपुर पांडेय सरांय निवासी रामप्रसाद गांव के ही रामखेलावन की दुकान पर पुड़िया लेने गया था।

वहां एक रुपये की उधारी को लेकर दोनों में तकरार हो गई। जिसके बाद राम प्रसाद अपने घर चला गया। कुछ देर बाद रामखेलावन व उसके पक्ष के लोग राम प्रसाद के घर जाकर गालीगलौज करने लगे।

इसका राम प्रसाद की 50 वर्षीय पत्नी कन्नी ने विरोध किया। विरोध करने पर रामखेलावन, कमलेश, पिंकू, सुरेश, गिरधारी व एक अज्ञात व्यक्ति ने इनके घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। इन दबंगों ने गालीगलौज का विरोध करने पर कन्नी को लात-घूंसों से जमकर मारापीटा।

इसमें कन्नी की हालत बिगड़ गई। उसे फौरन सीएचसी ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सूत्रों के मुताबिक इन लोगों के बीच रास्ते का पुराना विवाद भी चल रहा था।

 

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे देखें अपना परिणाम

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। इस बार 10वीं की परीक्षा में 89.55 प्रतिशत तो वहीं 12वीं में 82.60 प्रतिशत स्टूडेंट्स पास हुए हैं।

छात्र वेबसाइट upresults.nic.in, upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो गया है।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी कर दिया गया है।

Continue Reading

Trending