Connect with us

मनोरंजन

फिल्म उरी के मशहूर एक्टर का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। फिल्म उरी के फैंस के लिए बुरी खबर है। फिल्म में गृहमंत्री राजनाथ सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर नवतेज हुंडल का निधन हो गया है।

‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन’ ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर की जानकारी दी। नवतेज के निधन से टीवी सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा)’ ने ट्वीट किया- ‘सिंटा नवतेज हुंडल के निधन पर शोक व्यक्त करता है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा हुंडल एक्टिंग क्लासेज भी चलाते थे। एक्टर अपने पीछे पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं। नवतेज हुंडल की बेटी भी एक्ट्रेस हैं। वह एकता कपूर के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में मिहिका का किरदार निभा रही हैं। असल में इनका नाम अवंतिका हुंडल है।

नवतेज को आखिरी बार फिल्म ‘उरी’ में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था। दमदार कहानी और एक्टिंग के दम पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

मनोरंजन

साढ़े पांच घंटे तक चली दीपिका से पूछताछ, जवाबों से संतुष्ट नहीं एनसीबी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पेश हुईं।

साढ़े पांच घंटे की पूछताछ के बाद शन‍िवार को दीप‍िका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है लेक‍िन कहा जा रहा है कि ये पूछताछ अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। एनसीबी के सवालों की लिस्ट अभी भी बाकी है।

बताया जा रहा है कि दीपिका ने पूछताछ में ड्रग चैट की बात मान ली है, लेकिन उन्होंने खुद ड्रग लेने से इनकार कर दिया है। हालांकि सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी दीपिका के जवाबों से अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं है।

Continue Reading

Trending