Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

19 साल की लड़की रात में हुई प्रेग्नेंट सुबह बन गई मां, रास्ते में दिया बच्चे को जन्म

Published

on

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसपर मेडिकल साइंस भी यकीन नहीं कर पा रहा है।आपको जानकर हैरानी होगी कि एक महिला रात में ही गर्भवती हुई और अगली सुबह उसने बच्चे को जन्म दे दिया।

रह गए न हैरान? दरअसल, ये पूरा मामला ब्रिटेन का है। यहां 19 वर्षीय लड़की जब सोकर उठी तो अचानक उसका बेबी बंप निकल आया और 45 मिनट के अंदर ही उसका बच्चा भी पैदा हो गया।

लड़की का नाम एम्मलुइस लेगेट है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की जब सोने गई तो सबकुछ नॉर्मल था लेकिन सुबह उठी उसे बेबी बंप दिखा।

ये देखकर लड़की हैरान रह गई और अपनी मां और बहन को ये बात बताई। लेगेट को उसके घरवाले तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन रास्ते में कार में ही लेगेट ने बच्चे को जन्म दे दिया।

लेगेट भी नहीं जानती कि आखिर उनके साथ अचानक ऐसा कैसे हुआ। लेगेट को कुछ महीनों से पीरियड्स नहीं आ रहे थे। लेगेट ने सोचा की कंट्रासेप्टिव पिल्स लेने के कारण पीरियड्स नहीं आ रहे।

हैरानी की बात ये थी कि लेगेट को प्रेगनेंसी के दौरान कोई भी ऐसे सिम्टम्स नहीं आए जिससे उन्हें लगे कि वो प्रेगनेंट हैं। इसीलिए लेगेट ने कभी भी प्रेगनेंसी टेस्ट भी नहीं करवाया।

डॉक्टर्स ने इस मामले के बारे में बताया कि लेगेट का बेबी बंप इसीलिए नहीं आया क्योंकि बेबी लोअर बैक में पल रहा था। हालांकि डॉक्टर्स ने इसे बहुत कॉमन बताया है और कहा है कि यह प्रक्रिया पूरी तरह से सामान्य है। फिलहाल बच्चा और मां दोनों ही स्वस्थ हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

उड़ते प्लेन में डरावनी घटना से सहमे लोग, एयरहोस्टेस अचानक छत से टकराई, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

नई दिल्ली। कोसोवो से स्विटजरलैंड जा रही फ्लाइट में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। यहां उड़ान के दौरान अचानक फ्लाइट बुरी तरह हिलने लगी और गर्म पानी सर्व कर रही एक एयर होस्टेस सीधे छत से जा टकराई।

सोशल मीडिया फ्लाइट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अजीबोगरीब घटना से फ्लाइट में बैठे लोग किस कदर डर गए हैं और भगवान को याद कर रहे हैं। फ्लाइट में टर्ब्युलेन्स इतना ज्यादा हुआ कि इससे विमान में सवार लोग ही जख्मी हो गए।

वीडियो देखने के बाद कुछ सोशल मीडिया पर कुछ लोग फ्लाइट में भूत की बात कर रहे हैं। लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है।

इस घटना के बारे में एक यात्री ने बताया कि टेकऑफ के करीब आधे घंटे बाद ही स्थिति खराब हो गई और करीब 5 मिनट तक यात्रियों को इसका सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि यात्री चिल्लाने और रोने लगे। एक यात्री के सिर से खून निकलने लगा।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending