Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गर्लफ्रेंड को नहाता देख बेकाबू हुए फरहान अख्तर, रख दिया गलत जगह पर हाथ!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर-डायरेक्टर फरहान खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। फरहान अपनी किसी नई फिल्म की वजह से नहीं बल्कि इस बार अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों फरहान और उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीर में ये प्रेमी जोड़ा समुद्र के किनारे छुट्टियां मनाते दिख रहा है।

तस्वीर में फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर का हॉट अंदाज साफतौर पर देखा जा सकता है। दोनों तस्वीरों में मस्ती-मजाक के मूड में दिख रहे हैं।

फोटोज में फरहान ने शिबानी को अपनी बांहों में भर रखा है। वक्र फ्रंट की बात करें तो फरहान इन दिनों अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइजी डान 3 में  बिजी हैं।

इस फिल्म में पहले शाहरुख खान को कास्ट किया गया था जिसके बाद यह खबर आ रही है कि शाहरुख ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है।

मनोरंजन

शिवसेना- शिंदे गुट में शामिल हो सकती हैं करिश्मा और करीना कपूर, चुनाव लड़ने की भी चर्चा!

Published

on

Loading

मुंबई। करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों बहनें एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब खबर है कि दोनों राजनीति में कदम रख सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, करीना-करिश्मा एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल होकर चुनाव लड़ सकती हैं।

हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीँ एक्टर गोविंदा के भी शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने की चर्चा है। इतना ही नहीं पार्टी उन्हें मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से लोकसभा का टिकट भी दे सकती है। इस हफ्ते की शुरुआत में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि कपूर खानदान का राजनीति से पुराना नाता रहा है. करीना कपूर खान के पिता-ससुर सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या करीना कपूर और करिश्मा कपूर वाकई में राजनीति में कदम रखती हैं या ये सिर्फ अफवाह ही साबित होती हैं.

Continue Reading

Trending