Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

सो रही थी 17 साल की महिला सैनिक, 6 जवानों ने जबरन बनाया संबंध

Published

on

नई दिल्ली। 17 साल की महिला सैनिक के साथ यौन शोषण के मामले में 6 सैनिकों को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक लड़की जब सो रही थी उस समय 6 सैनिकों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

मामला ब्रिटेन का है। इस मामले में ब्रिटेन के रक्षा मंत्री गेविन विलियमसन ने दोषी सैनिकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला सैनिक सो रही थी इसी दौरान कुछ लोग उसके पास आ गए। जब महिला की आंख खुली तो उसने उन्हें अपने उपर पाया। इसके बाद पीड़ित महिला ने उच्च अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी।

इस मामले में रक्षा मंत्री गेविन विलियमसन ने कहा- ‘ऐसे कृत्य के लिए मिलिट्री में कोई जगह नहीं है और, अगर ये सच है तो इसमें शामिल लोगों को कानून का पूरी तरह सामना करना होगा।’

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, जब ये घटना हुई उस समय आरोपी शराब के नशे में थे। सेना के चीफ ऑफ जनरल स्टाफ सर मार्क कार्लटन स्मिथ ने कहा कि अनुचित व्यवहार अस्वीकार्य है। यह उन मूल्यों के बिल्कुल खिलाफ है, जिनके साथ ब्रिटिश आर्मी चलती है।

अन्तर्राष्ट्रीय

VIDEO : Nepal PM KP Sharma Oli ने खो दिया मानसिक संतुलन ,नेपाल में ओली के खिलाफ गुस्सा

Published

on

By

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी इस मुद्दे पर बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम का जन्म स्थल व प्रकट स्थल अयोध्या धाम है जो कि सरयू के तट पर है और उत्तर प्रदेश (भारत )में है।

माता सीता का जन्म स्थल व प्रकट स्थल नेपाल में है। केशव प्रसाद ने नेपाल के प्रधानमंत्री के बयान को सभी राम भक्तों की भावनाओं को आहत करने वाला बताया है।

 

#kpsharmaoli #nepal #lordram #india

Continue Reading

Trending