Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

होटल में अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ पकड़ी गई बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीर देखकर चौंक जाएंगे आप!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन बहुत पुराना रहा है। कई स्टार्स के तार अंडरवर्ल्ड के साथ जुड़ चुके हैं। आज हम आपको एक ऐसे एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो डॉन के साथ होटल के कमरे में पकड़ी गई थी।

इस एक्ट्रेस का नाम मोनिका बेदी है जो बॉलीवुड के कई फिल्मों में दिख चुकी हैं। मोनिका के करियर की शुरूआत साल 1995 में तेलुगु फिल्म ताजमहल से हुई थी।

इसके बाद उन्हें संजय दत्त की फिल्म में देखा जा चुका है। बॉलीवुड में काम करने के दौरान मोनिका की नजदीकियां अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से बढ़ गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस मोनिका बेदी फिल्म के लिए डायरेक्टर को अबू सलेम के नाम की धमकियां दिया करती थी।

मोनिका और अबू सलेम को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन मोनिका कुछ साल सजा काट कर छूट गई लेकिन अबू सलेम आज भी जेल में है।

आपको बता दे की पुर्तगाल पुलिस ने अबू सलेम को पकड़ा था तो वो एक होटल में अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड मोनिका बेदी के साथ थे तभी इन दोनों के रिश्ते का खुलासा हुआ था।

कहा जाता है कि मोनिका को बॉलीवुड में पहला बड़ा ब्रेक अबू सलेम के कारण ही मिला था। इस फिल्म का नाम जानम समझा करो था। फिल्म में मोनिका ने सलमान के अपोजिट काम किया था।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending