Connect with us

प्रादेशिक

लड्डू चुराकर खाने पर भाई ने की भाई की हत्या

Published

on

नई दिल्ली। हरियाणा के जींद जिले से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां धनोरी गांव में एक शख्स ने अपने भाई की गोली मारकर हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने लड्डू चुराकर खाए थे।

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि तरसेम और विकास की दादी मंगलवार को एक शादी समारोह में गई थी। वहां से वो लड्डू लेकर आई थीं। दादी ने लड्डू एक संदूक में ताला लगा कर रखा था।

यह बात जब 20 साल के तरसेम को पता चली तो उसने ताला खोलकर लड्डू चुरा लिए। जब तसमेर के चचेरे भाई विकास को पता चला तो वो गुस्से से आगबबूला हो गया और दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। दोनों झगड़ते हुए खेत में चले गए जहां तैश में आकर विकास ने तमसेर के सीने में गोली मार दी।

उसके बाद परिवार के सदस्यों ने विकास को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक तरसेम के पिता मिट्ठू लाल की शिकायत के आधार पर आरोपी विकास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि हत्या के पीछे कोई और भी वजह हो सकती है जिसकी जांच की जा रही है।

प्रादेशिक

गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में धमाका, 5 लोगों की मौत

Published

on

अहमदाबाद। गुजरात के भरूच में बुधवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया है। यहां दाहोज स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 57 लोग घायल हो गए।

आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भरूच के कलेक्टर एमडी मोदिया ने बताया कि बुधवार दोपहर एक एग्रो-केमिकल कंपनी के बॉयलर में विस्फोट की घटना घटी थी। सभी घायलों को भरूच के अस्पतालों में ले जाया गया है और आग पर काबू पा लिया गया है।

उन्होंने बताया कि आग पूरी फैक्ट्री में लगी थी। एहतियात के तौर पर केमिकल प्लांट के पास के दो गांवों को खाली कराया गया है। फैक्ट्री में काफी तरह केमिकल रखे गए थे. इस घटना की पूरी जांच होगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending