Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

‘मेरे पास पैंटी पहनने का भी वक्त नहीं होता था, लोग संबंध बनाने के लाइन में खड़े रहते थे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। ISIS की आतंकी किस हद तक हैवानियत की हद पार कर देते हैं इस बात का सबूत एक महिला ने दिया है। महिला पहले आइएस की गिरफ्त थी जो कुछ ही समय पहले वहां से भागने में कामयाब रही।

आइएस के आतंकियों ने महिला के साथ उन 4 महीनों में जो किया वो सुनकर आप कांप जाएंगे। आतंकवादियों के चंगुल से छूटने वाली महिला का नाम फरीद खलफ है। फरीद अब अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही है।

उन्हें अब जीवनसाथी मिल गया है और बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। ISIS की गिरफ्त से आने के बाद फरीदा ने जो बताया उसको सुन कर दांत खट्टे हो जाते हैं।

उसने बताया की 4 महीने तक उसने अंडरवियर नहीं पहनी क्योंकि उसे तुरंत उतरवाया जाता था। फरीदा ने बताया कि वो 4 महीने आतंकियों की कैद से छूटकर आई है।

इन चार महीनों में उसके साथ रोज रेप होता था। इतना ही नहीं चार महीने उसे बिना अंडवियर के रखा गया था क्योंकि हर रोज करीब 40-50 बार उसके साथ रेप किया जाता था। उसके साथ वहां और भी लड़कियां थी।

फरीदा ने बताया कि उसने कई बार खुदखुशी करने की भी कोशिश की लेकिन आतंकियों ने उसे बचा लिया। फिर एक दिन वो 8 लड़कियों के साथ भागने में कामयाब हो गई। उसने बताया कि वहां उसके साथ वो सब हुआ जो शायद ही किसी के साथ होता।

आतंकियों ने उसके साथ जानवरों जैसे सुलूक किया। बता दें कि 2014 में ISIS के आतंकियों ने उसे किडनैप कर लिया था। उसके बाद वो उसे मोसूल ले गए। फिलहाल फरीदा अभी ठीक हैं और वो 21 साल की हो गई हैं। साथ ही अपना नया जीवन शुरू करने को तैयरा हैं। इस वक्त वो जर्मनी के रेफ्यूजी कैंप में हैं।

 

अन्तर्राष्ट्रीय

गाजा: खाने का इंतजार रहे लोगों पर इजराइल ने हेलिकॉप्टर से की गोलाबारी, 20 की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। गाजा में खाने का इंतजार कर रहे लोगों पर इजराइल ने हेलिकॉप्टर से गोलाबारी की जिसमें करीब 20 फिलिस्तीनियों की मौत हो गई है। इस हमले में 155 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हमले की जानकारी देते हुए गाजा हेल्थ मिनिस्ट्री ने कहा, “मरने वालों के 20 शव और 155 घायल लोग अल-शिफा मेडिकल कॉम्प्लेक्स पहुंचे थे, जबकि कई घायलों को कमल अदवान अस्पताल पहुंचाया गया है।

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मौके पर मौजूद एक गवाह ने बताया कि गुरुवार के हुए इस हमले में दर्जनों लोगों की मौत हो गई है। फलस्तीन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस हादसे के लिए इस्राइल को जिम्मेदार ठहराया है। गाजा नागरिक सुरक्षा प्रवक्ता महमूद बसल ने कहा, “इस्राइली सेना अभी भी उत्तरी गाजा पट्टी में राहत सामग्री की प्रतीक्षा कर रहे निर्दोष नागरिकों को मारने की नीति पर काम कर रही है।” वहीं इस्राइली रक्षा बलों (आईडीएफ) ने घोषणा की कि मानवीय सहायता पहली बार समुद्र के रास्ते से गाजा में प्रवेश करेगी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए इस्राइली रक्षा बल (आईडीएफ) ने कहा, “गाजा में वायु, जमीन और समुद्र के रास्ते से मानवीय सहायता दी जा रही है। पहली बार समुद्र के रास्ते मानवीय सहायता गाजा पहुंचेगी।” उन्होंने बताया कि इस्राइल के साथ जारी युद्ध के बीच राफा में हमास की ऑपरेशन यूनिट के कमांडर मोहम्मद अबू हसना पर निशाना बनाया जा रहा है। आईडीएफ ने एक्स पर कहा, “लेबनान में एक हमास का आतंकी हादी अली मुस्तफा इस्राइल और यहूदियों के खिलाफ आतंकी साजिश रचने का जिम्मेदार है।” आईडीएफ ने आगे कहा कि वह हर क्षेत्र में हमास के खिलाफ काम करना जारी रखेगा जहां वह संचालित होता है।

Continue Reading

Trending