Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आलिया की हॉटनेस देखकर बेकाबू हो गए रणबीर, खींचकर किया किस, वीडियो वायरल!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। आलिया जिस फिल्म में भी काम करती हैं वो सुपरहिट हो जाती है।

हाल ही में उनकी फिल्म गली बॉय ने बॉक्स आफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। अपनी फिल्मों के अलावा आलिया निजी जिंदगी की वजह से भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद आलिया का नाम रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है।

आजकल सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों इंटिमेट होते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो जी सिने अवॉर्ड का है जहां दोनों एक साथ बैठे हुए थे।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट को देखते-देखते रणबीर अचानक बेकाबू हो गए और आलिया को किस करने लगे।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending