Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दबंग 3 की पहली तस्वीर आई सामने, सिग्नेचर स्टाइल में सलमान आए नजर

Published

on

Loading

मुंबई। ”भारत” की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान अब अपने नए प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं। सलमान इन दिनों अपने सुपरहिट फ्रेंचाइजी की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में लग गए हैं।

आज यानी सोमवार को मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। फिल्म की शूटिंग की पहली तस्वीर भी अब सामने आ गई है। तस्वीर में सलमान खान अपनी कॉलर में चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं उनके साथ प्रभुदेवा भी दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि इस बार फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। यह दूसरा मौका है जब सलमान और प्रभुदेवा एक साथ काम कर रहे हैं इससे पहले दोनों साथ मिलकर वांटेड जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।

फोटो पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा- पहला दिन…#dabangg3 @arbaazSkhan @PDdancing @Nikhil_Dwivedi. बता दें, दबंग 3 को अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। मूवी में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की जोड़ी है।

रविवार को इंदौर पहुंचने के बाद सलमान खान ने भाई अरबाज खान के साथ वीडियो शेयर किया था। बता दें कि इंदौर सलमान खान का बर्थप्लेस भी है।

वीडियो में दबंग खान ने कहा था- ”अरबाज और मैं इंदौर पहुंच चुके हैं। जहां पर हम दोनों का जन्म हुआ है। हम दबंग की शूटिंग के लिए मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे जहां पर हमारे दादा की पोस्टिंग थी जब वे पुलिस फोर्स में थे।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending