Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शर्मनाकः मां ने दी अपनी बेटी के यौन शोषण की इजाजत, दरिंदे 10 दिनों तक करते रहे…..

Published

on

Loading

नई दिल्ली। तमिलनाडु की तिरुवल्लूर से रिश्तों की शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी ही तीन साल की  बेटी का दो लोगों से यौन शोषण करवाया।

बच्ची की हालत बिगड़ने पर जब जांच हुई तो पता चला कि उसका यौन शोषण हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एक 30 साल की महिला और दो पुरुषों को शनिवार को पॉक्सो कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया है।  उनपर आरोप है कि उन्होंने 10 दिनों तक तीन साल की बच्ची का यौन शोषण किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने बच्ची को आंध्र प्रदेश ले जाकर उसकी मां की इजाजत पर उसका यौन शोषण किया। पुलिस के अनुसार महिला और बच्ची 14 मार्च से गायब थीं। महिला के पति ने दो दिनों बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने महिला के माता-पिता से संपर्क किया। जिन्होंने बताया कि वह वहां नहीं आई है।

पुलिस का कहना है कि महिला 26 मार्च को नाबालिग बेटी के साथ अपने घर लौट आई थी। दो दिनों बाद नाबालिग की तबियत खराब हो गई और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बच्ची का परीक्षण करने के बाद डॉक्टरों ने पाया कि बच्ची का यौन शोषण हुआ है और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पूछताछ के दौरान महिला ने इस बात को स्वीकार किया कि वह अपने एक रिश्तेदार के साथ आंध्र प्रदेश अपने प्रेमी से मिलने के लिए गई थी। प्रेमी की पहचान 32 साल के शिवा के तौर पर हुई है। उसके प्रेमी और रिश्तेदार ने 10 दिनों तक नाबालिग का यौन शोषण किया।

उत्तर प्रदेश

रामनवमी पर भगवान सूर्य ने किया रामलला के ललाट पर ‘सूर्य तिलक’

Published

on

Loading

अयोध्या। देशभर में आज रामनवी का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बार रामनवमी के मौके पर अयोध्या में खास आयोजन किया जा रहा है। 500 साल बाद अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम का सूर्य तिलक किया गया।

वैज्ञानिक दर्पण के जरिए सूर्य की किरण को भगवान रामलला के मस्तक पर पहुंचाया गया। इस दौरान सूर्य की किरणों ने लगभग 4 मिनट तक रामलला के ललाट की शोभा बढ़ाई। शंखों की ध्वनि, मंत्रोच्चारण और पुजारियों की मौजूदगी में सूर्य तिलक के अवसर को और भी शानदार बना दिया। दूसरी ओर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि श्री रामनवमी की पावन बेला में आज, श्री राम जन्मभूमि मंदिर में प्रभु श्री रामलला सरकार का दिव्य अभिषेक किया गया।

भगवान राम के सूर्याभिषेक के बाद लोगों ने दिव्य दर्शन किए। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बाद रामलला की ये पहली रामनवमी है। अयोध्या में रामनवमी की अद्भुत और विह्गम छटा दिखने को मिल रही है। इस दौरान रामलला की विशेष पूजा-अर्चना हुई। इस मौके पर राम मंदिर को फूलों और लाइटिंग से सजाया गया है। राम मंदिर के कपाट भक्तों के लिए सुबह 3.30 बजे खोल दिए गए हैं। यहां पर रात 11 बजे तक भक्त रामलला के दर्शन कर सकेंगे। यहां पर मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओं का तांता लग गया। दोपहर 12.16 बजे रामलला का सूर्यतिलक के भव्य दर्शन हुए।

इससे पहले श्रीराम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने जानकारी दी थी कि सूर्य के तिलक का सफल परीक्षण पूरा कर लिया गया है। वैज्ञानिकों ने जिस तरह से प्रयास किया है, वह बहुत सराहनीय और वह बहुत अद्भुत है, क्योंकि सूर्य की किरणें भगवान रामलला के ठीक ललाट पर पड़ी है। जैसे ही सूर्य की किरणें प्रभु राम के माथे पर पड़ी, वैसे ही पता चल रहा है कि भगवान सूर्य उदय कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा था कि इतना ही नहीं, त्रेता युग में भी जब प्रभु राम ने अवतार लिया था तो उस दौरान सूर्य देव एक महीने तक अयोध्या में रुके थे। त्रेता युग का वह दृश्य अब कलयुग में भी साकार हो रहा है। जब हम प्रभु राम का आरती उतार रहे थे और सूर्य देव उनके माथे पर राजतिलक कर रहे थे तो वह दृश्य बहुत अद्भुत दिख रहा था।

Continue Reading

Trending