Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं आलिया भट्ट, रोज बढ़ती जा रही है…….

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। अपने छोटे से करियर में आलिया ने अलग-अलग तरह के किरदारों को निभाकर अपने टैलेंट को प्रूव कर दिया हैं।

हाल ही में फिल्म “राजी” के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया ने एक हालिया इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि वे एंजायटी के दौर से भी गुजर चुकी हैं। एंजायटी के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, “मैं डिप्रेस्ड नहीं हूं मगर मुझे एंजायटी बहुत ज्यादा है।

ये आती-जाती रहती है। पिछले 5-6 महीने से मैं ऐसा महसूस कर रही हूं। मुझे एंजायटी अटैक तो नहीं आता, मगर मैं बहुत बुझा-बुझा महसूस करती हूं।

लेकिन मैं अपनी बहन शाहीन भट्ट की शुक्रगुजार हूं। मैं उसकी वजह से इन सब चीजों को लेकर काफी जागरुक हूं। उसने डिप्रेशन से लड़ाई लड़ी थी। मैंने उसकी किताब पढ़ी है। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि ये कितना बुरा है।”

आलिया भट्ट ने कहा, “मैं उसे महसूस करती हूं। कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि मैं बिना किसी वजह के रो रही हूं। फिर सब कुछ पहले जैसा नॉर्मल हो जाता है। शुरुआत में ऐसा होता था कि मैं काफी कन्फ्यूज रहती थी। मैं हमेशा इस बात का बहाना बनाती थी कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मुझे ज्यादा काम करना पड़ रहा है  या मैं थक जा रही हूं।”

“जैसी मेरा व्यक्तित्व है मैं उससे जरा अलग महसूस करने लगी थी। मैंने अपने दोस्तों से भी इस बारे में बातें की। मैंने इस बारे में अयान से बातें कीं, मैंने अपनी बहन के दोस्त रोहन से इस बारे में बातें की।

सभी ने मुझे बताया कि ये अपने आप चला जाएगा और तुम नॉर्मल फील करने लग जाओगी। जरूरी ये है कि तुम जैसा फील कर रही हो उसे स्वीकार करो और ये ना सोचो कि तुम ठीक हो। उस समय तुम ये कहो कि तुम अच्छा महसूस नहीं कर रही हो।”

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending