Connect with us

मनोरंजन

इस खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं आलिया भट्ट, रोज बढ़ती जा रही है…….

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। अपने छोटे से करियर में आलिया ने अलग-अलग तरह के किरदारों को निभाकर अपने टैलेंट को प्रूव कर दिया हैं।

हाल ही में फिल्म “राजी” के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया ने एक हालिया इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि वे एंजायटी के दौर से भी गुजर चुकी हैं। एंजायटी के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, “मैं डिप्रेस्ड नहीं हूं मगर मुझे एंजायटी बहुत ज्यादा है।

ये आती-जाती रहती है। पिछले 5-6 महीने से मैं ऐसा महसूस कर रही हूं। मुझे एंजायटी अटैक तो नहीं आता, मगर मैं बहुत बुझा-बुझा महसूस करती हूं।

लेकिन मैं अपनी बहन शाहीन भट्ट की शुक्रगुजार हूं। मैं उसकी वजह से इन सब चीजों को लेकर काफी जागरुक हूं। उसने डिप्रेशन से लड़ाई लड़ी थी। मैंने उसकी किताब पढ़ी है। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि ये कितना बुरा है।”

आलिया भट्ट ने कहा, “मैं उसे महसूस करती हूं। कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि मैं बिना किसी वजह के रो रही हूं। फिर सब कुछ पहले जैसा नॉर्मल हो जाता है। शुरुआत में ऐसा होता था कि मैं काफी कन्फ्यूज रहती थी। मैं हमेशा इस बात का बहाना बनाती थी कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मुझे ज्यादा काम करना पड़ रहा है  या मैं थक जा रही हूं।”

“जैसी मेरा व्यक्तित्व है मैं उससे जरा अलग महसूस करने लगी थी। मैंने अपने दोस्तों से भी इस बारे में बातें की। मैंने इस बारे में अयान से बातें कीं, मैंने अपनी बहन के दोस्त रोहन से इस बारे में बातें की।

सभी ने मुझे बताया कि ये अपने आप चला जाएगा और तुम नॉर्मल फील करने लग जाओगी। जरूरी ये है कि तुम जैसा फील कर रही हो उसे स्वीकार करो और ये ना सोचो कि तुम ठीक हो। उस समय तुम ये कहो कि तुम अच्छा महसूस नहीं कर रही हो।”

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन कर रहे थे एक दूसरे को डेट, इस बड़ी हस्ती ने किया खुलासा

Published

on

By

लीजा मलिक ने कहा कि हाल में ही सुशांत और कृति सेनन को लेकर हमेशा सामने आता रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में थे। लेकिन दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप की खबर को कंफर्म नहीं किया।

लीजा का ये भी कहना है कि दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप की खबर को कंफर्म नहीं किया है। लेकिन उनकी इस बात की चर्चा हर जगह हो रही है।

#ssr #bollywood #sushantsinghrajput #LizaaMalik #KritiSanon

Continue Reading

Trending