Connect with us

प्रादेशिक

फेसबुक पर मांगी पीएम मोदी की हत्या की सुपारी, गिरफ्तार

Published

on

जयपुर। फेसबुक पर पीएम मोदी की हत्या के सुपारी मांगने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार आरोपित नवीन स्वामी ने गत 26 मार्च को फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि ‘कोई है, जो मुझे मोदी की हत्या की सुपारी दे सके। युवक के इस पोस्ट को देखते ही राजस्थान पुलिस के होश उड़ गए। आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार, सोशल मीडिया पर लोगों के जरिए पुलिस को इस पोस्ट के बारे में पता चला। जिसके बारे में जांच की गई तो पता चला कि ये पोस्ट एक फेक अकाउंट से किया गया है। जिसके बाद साइबर सेल की मदद से पुलिस ने बरकत नगर में युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक बरकत नगर में एक किताबों की दुकान में काम करता है।

प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को बेहद संवेदनशील मानकर चल रही है और नवीन का पूरा बैकग्राउंड खंगालने में लगी है । प्रधानमंत्री की सुरक्षा से जुड़ा हुआ मामला होने के कारण राष्ट्रीय सुरक्षा एंजेसियों को भी सूचना दी गई है ।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश में दबंगों ने महिला को जिंदा जलाया

Published

on

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में आपसी विवाद के चलते दबंगों ने दलित महिला पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरूकर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नागौद थाने के गिजारा ग्राम में सोमवार देर रात दलित महिला अनुराधा अहिरवार (34) को दबंगो ने जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, गांव में खेत की जमीन को लेकर अनुराधा का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया की दबंगों ने पहले महिला के खेत में तोड़फोड़ की और फिर ज्वलनशील पदार्थ डालकर महिला का आग के हवाले कर दिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

नागौद थाने प्रभारी मनोज सोनी ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा, “महिला की मौत हो गई है। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों की तलाश जारी है।”

इनपुट-आईएएनएस

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending