Connect with us

मुख्य समाचार

सड़क हादसे का शिकार पत्रकार के साथ Rahul Gandhi ने किया ऐसा, Video हो गया Viral

Published

on

लोकसभा चुनावों 2019 की तारीख पास आते-आते सभी राजनेताओं के तेवर बदलते जा रहे हैं। ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो सामान्यत: देखने को नहीं मिलतीं। ऐसा ही कुछ किया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने।

राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष एक जर्नलिस्ट को अपनी कार में लेकर जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी का ये वीडियो उस समय का है जब वे अपने काफिले के साथ लौट रहे थे। जोधपुर के पत्रकार राजेेंद्र व्यास के दिल्ली में हुई सड़क दुर्घटना में घायल होने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना काफिला रुकवा कर उन्हें अपनी कार में बिठा कर एम्स हॉस्पिटल पहुंचाया।

जोधपुर शहर के नवचौकिया के रहने वाले पत्रकार के घरवालों ने जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए राहुल गांधी के साथ का वीडियो देखा तो घबरा गए और दिल्ली कॉल कर कुशलक्षेम पूछी। इस पूरे घटनाक्रम पर जोधपुर शहर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सईद अंसारी एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ. अजय त्रिवेदी, लियाकत अली रंगरेज, अजीत राठी, विशाल शर्मा, जगदीश दाधीच आदि ने राहुल गांधी को धन्यवाद दिया है।

इससे पहले भी कई मौकों पर राहुल गांधी का संवेंदनशीलता को देखा गया है। पिछले दिनों ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में उन्होंने एक फोटो पत्रकार की मदद की थी। दरअसल, एयरपोर्ट से निकलते वक्त राहुल गांधी की फोटो लेने के दौरान एक फोटो पत्रकार सीढ़ियों से फिसल गया था। राहुल गांधी फौरन उसके पास पहुंचे और उसे सहारा देते हुए उठाया।

गैजेट्स

नोकिया 110 भारत में लॉन्च, जानें क्या है फोन में खास

Published

on

एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को भारत में 1,599 रुपये में एक नया फीचर फोन ‘नोकिया 110’ लॉन्च किया। एचएमडी नोकिया की मूल कंपनी है, जो इसके मोबाइल फोन बनाती और बेचती है।

यह फोन नोकिया के आधिकारिक स्टोर से लेकर देशभर के शीर्ष मोबाइल रिटेल आउटलेट पर 18 अक्टूबर से मिलने लगेगा। यह फोन समुद्री नीले, काले और गुलाबी रंग में उपलब्ध होगा।

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जुहो सरविकस ने एक बयान में कहा, “हमारे प्रशंसकों के लिए नोकिया 110 एक मजेदार हैंडसेट है। नोकिया फीचर फोन एक आधुनिक व टिकाऊ डिजाइन के साथ संगीत, गेम और रोजमर्रा की आवश्यक चीजों के साथ आया है।”

स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज से फोन 1.77 इंच डिसप्ले के साथ लॉन्च हुआ है और नोकिया सीरीज 30 प्लस सॉफ्टवेयर पर चलता है।

इसमें एफएम रेडियो और टॉर्चलाइट फीचर हैं। नोकिया 110 में प्री-लोडेड गेम में स्नेक, निंजा अप, एयर स्ट्राइक, फुटबॉल कप और डूडल जंप शामिल हैं। नोकिया 110 में 800 एमएएच की रिमूवेबल बैटरी लगी हुई है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending