Connect with us

प्रादेशिक

प्रेमी का फोन नहीं लगा तो प्रेमिका ने दर्ज करवा दिया रेप केस, पूरी घटना जानकर चकरा जाएंगे!

Published

on

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर सिर्फ इस वजह से रेप का केस कर दिया क्योंकि उसका फोन नॉट रिचेबल आ रहा था। बाद में इस घटना में तब नाटकीय मोड़ आया जब प्रेमिका कोर्ट में पेशी के दौरान अपने बयान से मुकर गई।

टाइम्स ग्रुप की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की मुखर्जी नगर में रहकर यूपीएससी की तैयारी करती है। तैयारी के दौरान उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई और दोनों के बीच प्यार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच शादी की बात भी चल रही थी।

पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया था कि 2 जुलाई 2017 को आरोपी ने पीड़िता की मांग में सिंदूर भरा था। दोनों मुखर्जी नगर में साथ एक कमरे में रहते थे। इसी दरमियान उनके बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने।

इसके कुछ दिनों बाद प्रेमी किसी काम की वजह से घर चला गया। पीड़िता ने कई बार कॉल कर उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो पाई। उसे लगने लगा कि उसके साथ धोखा हुआ है।

लड़की को लगा कि उसे प्रेमी ने धोखा दिया है इसलिए वो थाने पहुंच गई और लड़के के खिलाफ रेप केस दर्ज करवा दिया। मामला जब कोर्ट में पहुंचने के बाद लड़की के बयान बदल गए।

युवती ने कोर्ट को बताया कि वह और आरोपी पति-पति हैं। साथ ही लड़की ने ये भी बताया कि उसके और लड़के के बीच आपसी सहमती से संबंध बने हैं। लड़की ने बताया कि उसने एक सोशल वर्कर के कहने पर रेप केस दर्ज करवाया था।

प्रादेशिक

लखनऊः पान मसाला कारोबारी पर दिनदहाड़े हमला, नौकर की गोली मारकर हत्या

Published

on

लखनऊ। लखनऊ मे एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ बदमाशों चौक स्थित पान मसाला एजेंसी पर दिनदहाड़े लूट के बाद नौकर की हत्या कर फरार हो गए।

बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर काम कर रहे नौकर को गोली मारकर पैसों भरा बैग छीन लिया। घायल कर्मचारी को आनन फानन ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

चौक थाना क्षेत्र के नादान महल रोड पर राम निवास सुनील कुमार की पान मसाले की एजेंसी पर दिन दहाड़े गोली चल गई। दोपहर दो बजे के करीब दुकान पर कर्मचारी सुभाष बैठा हुआ था।

अचानक ही वहां दो बाइक सेे चार बदमाश आ गए और सुभाष से पैसों भरा बैग छीनने लगे। सुभाष ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश है।

घटना के बारे मौके पर तमाम आला अधिकारी। पहुंच गए और उन्होंने मामले की छानबीन शुरू की। लेकिन हत्यारों का कोई सुराग पुलिस को नहीं लगा। पुलिस कमिश्नर लखनऊ सुजीत पांडे ने बताया कि बाइक सवार चार बदमाश आए थे।

जिन्होंने हत्या के और लूट की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की तलाश कर रही है वह इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending