Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म ‘छपाक’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई दीपिका

Published

on

Loading

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक का पहला पोस्टर लुक रिलीज़ कर दिया गया है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का लुक इस पोस्टर में सामने आया है। दीपिका इस फिल्म में बिलकुल अलग किरदार में नज़र आएंगी।

बता दें दीपिका छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। दीपिका का लुक देख फैंस निशब्द हो गए हैं। छपाक में दीपिका अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती है।

दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ”मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा।” पोस्टर में दीपिका पादुकोण को पहचनाना नामुमकिन है। ऐसा लग रहा है वो अपने किरदार में पूरी तरह से घुस चुकी हैं। वह बिलकुल लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लग रही हैं। फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।आपको बता दें छपाक दीपिका की शादी के बाद पेहली फिल्म है। अब एक लंबे गैप के बाद दीपिका फिर पर्दे पर वापसी को तैयार हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। खबर है कि इस फिल्म का सीधा क्लैश अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी से होगा।

इस फिल्म के साथ ही दीपिका अपने नए किरदार के साथ एक नए पड़ाव की शुरुआत कर रही हैं। जी हां, दीपिका फिल्म छपाक को प्रोडूस भी कर रही हैं। इस बात का खुलासा फिल्म की निर्देशक मेघना गुलज़ार ने एक आर्टिकल में किया है, जिसमे उन्होंने बताया है कि लीड रोल को निभाने के साथ-साथ वो इस फिल्म को प्रोडूस भी कर रही हैं जो की एक बहुत बड़ी बात है।

क्या है लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी
साल 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल पर एसिड से हमला हुआ था जब वह दिल्ली में एक बस स्टैंड पर खड़ी थीं। हमलावर उससे दोगुनी उम्र का शख्स था और लक्ष्मी के परिवार का परिचित था। जब लक्ष्मी पर तेजाब से हमला हुआ था उस वक्त उनकी उम्र 15 वर्ष थी। इस हमले के बाद लक्ष्मी की नौ सर्जरी हो चुकी हैं। बाद में वह एसिड पीड़िताओं की मदद के लिए आगे आईं और एसिड हमलों को रोकने की मुहिम छेड़ी। साथ लक्ष्मी इस बात से बेहद खुश हैं कि उनका किरदार दीपिका निभा रही हैं।

फर्स्ट लुक रिलीज के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी ट्वीट करके दीपिका के लुक की तारीफ की है। रंगोली ने लिखा, “दुनिया में चाहे कितना भी अन्याय या भेदभाव हो, जिससे हम नफरत करते हैं उसे उसकी तरह जवाब नहीं देना चाहिए। यह लुक काबिल-ए-तारीफ है दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार, एक एसिड अटैक सर्वाइवर के तौर पर मैं इस फिल्म की सबसे बड़ी चीयरलीडर हूं। छपाक, ” रंगोली के इस ट्वीट को खूब लाइक और शेयर किया गया है।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending