Connect with us

मनोरंजन

फिल्म ‘छपाक’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई दीपिका

Published

on

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक का पहला पोस्टर लुक रिलीज़ कर दिया गया है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का लुक इस पोस्टर में सामने आया है। दीपिका इस फिल्म में बिलकुल अलग किरदार में नज़र आएंगी।

बता दें दीपिका छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। दीपिका का लुक देख फैंस निशब्द हो गए हैं। छपाक में दीपिका अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती है।

दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ”मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा।” पोस्टर में दीपिका पादुकोण को पहचनाना नामुमकिन है। ऐसा लग रहा है वो अपने किरदार में पूरी तरह से घुस चुकी हैं। वह बिलकुल लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लग रही हैं। फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।आपको बता दें छपाक दीपिका की शादी के बाद पेहली फिल्म है। अब एक लंबे गैप के बाद दीपिका फिर पर्दे पर वापसी को तैयार हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। खबर है कि इस फिल्म का सीधा क्लैश अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी से होगा।

इस फिल्म के साथ ही दीपिका अपने नए किरदार के साथ एक नए पड़ाव की शुरुआत कर रही हैं। जी हां, दीपिका फिल्म छपाक को प्रोडूस भी कर रही हैं। इस बात का खुलासा फिल्म की निर्देशक मेघना गुलज़ार ने एक आर्टिकल में किया है, जिसमे उन्होंने बताया है कि लीड रोल को निभाने के साथ-साथ वो इस फिल्म को प्रोडूस भी कर रही हैं जो की एक बहुत बड़ी बात है।

क्या है लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी
साल 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल पर एसिड से हमला हुआ था जब वह दिल्ली में एक बस स्टैंड पर खड़ी थीं। हमलावर उससे दोगुनी उम्र का शख्स था और लक्ष्मी के परिवार का परिचित था। जब लक्ष्मी पर तेजाब से हमला हुआ था उस वक्त उनकी उम्र 15 वर्ष थी। इस हमले के बाद लक्ष्मी की नौ सर्जरी हो चुकी हैं। बाद में वह एसिड पीड़िताओं की मदद के लिए आगे आईं और एसिड हमलों को रोकने की मुहिम छेड़ी। साथ लक्ष्मी इस बात से बेहद खुश हैं कि उनका किरदार दीपिका निभा रही हैं।

फर्स्ट लुक रिलीज के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी ट्वीट करके दीपिका के लुक की तारीफ की है। रंगोली ने लिखा, “दुनिया में चाहे कितना भी अन्याय या भेदभाव हो, जिससे हम नफरत करते हैं उसे उसकी तरह जवाब नहीं देना चाहिए। यह लुक काबिल-ए-तारीफ है दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार, एक एसिड अटैक सर्वाइवर के तौर पर मैं इस फिल्म की सबसे बड़ी चीयरलीडर हूं। छपाक, ” रंगोली के इस ट्वीट को खूब लाइक और शेयर किया गया है।

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending