Connect with us

प्रादेशिक

मप्र : कार-डम्पर की टक्कर में 4 मरे

Published

on

देवास| मध्य प्रदेश के देवास जिले में रविवार रात कार और डंपर के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है। डंपर चालक हादसे के बाद वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हरदा के व्यापारी खरीदारी कर रविवार को इंदौर से लौट रहे थे, तभी उनकी कार को विपरीत दिशा से आ रहे रेत से भरे डंपर ने बिजवाड के करीब टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों -सौरभ बंसल, राकेश राजपूत, रोहन मेहरा व पंकज अग्रवाल- की मौके पर ही मौत हो गई।

कांटाफोड थाने के प्रभारी सी. के. कटारे ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि टक्कर में कार में सवार सभी चारों की मौत हो गई। वहीं डंपर चालक हादसे के बाद वाहन को मौक पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

All of these shots floats above everything, fading temporarily whenever I need to use an app cellspyapps.org/autoforward/ auto forward review or tool hidden beneath

प्रादेशिक

ट्रंप के दौरे से पहले अहमदाबाद पहुंचे अमित शाह, ये है वजह

Published

on

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को भारत आने वाले हैं। ट्रंप के आने से पहले गृह मंत्री अमित शाह रविवार को अहमदाबाद पहुंच गए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ट्रंप के अहमदाबाद आने से एक दिन पहले ही वहां जायजा लेने पहुंचे। बता दें कि ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के साथ 24 व 25 फरवरी को भारत में रहेंगे। इस दौरान ट्रंप अहमदाबाद, दिल्ली और आगरा भी जाएंगे।

वहीं, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा को देखते हुए सुरक्षा चाक चौबंद है। अहमदाबाद में सोमवार को एयरपोर्ट से स्टेडियम के बीच होने वाले रोड शो से पहले शनिवार को काफिले की मॉक ड्रिल कराई गई गई।

मॉक ड्रिल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला और उसके बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अधिकारियों की गाड़ियों की ड्रिल एयरपोर्ट से लेकर एयरपोर्ट सर्कल, सरदार नगर सर्कल से होते हुए इंदिरा ब्रिज और उसके बाद मोटेरा स्टेडियम पहुंचा।

इसी रूट से सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का काफिला रोड शो के माध्यम से 9 किलोमीटर का सफर तय करते हुए मोटेरा स्टेडियम पहुंचेगा। फिर वहां पर 3 घंटे का कार्यक्रम है, जिसमें पब्लिक इंटरेक्शन और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending