Connect with us

नेशनल

Breaking: बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, इस दिग्गज नेता की बेटा का कटा टिकट

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए शनिवार को उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी।

बीजेपी की ओर से जारी की गई इस लिस्ट में कुल 11 प्रत्याशियों के नाम हैं। इनमें तेलंगाना के 6, केरल पश्चिम बंगाल के 1-1 और उत्तर प्रदेश से तीन उम्मीदवारों के नामों का एलान किया गया है।

कैराना से प्रदीप चौधरी, बुलंदशहर से भोला सिंह और नगीना से डॉ. यशवंत को टिकट मिला है। कैराना से पूर्व सांसद रहे हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह का टिकट काट दिया गया है।

आपको बता दें कि कैराना की सीट से पहले बीजेपी के हुकुम सिंह सांसद थे। उनके निधन के बाद हुए उपचुनाव में बीजेपी की ओर से यह टिकट उनकी बेटी को मिला था लेकिन वो यह उपचुनाव हार गई थीं।

नेशनल

सीएम योगी ने नोएडा वासियों को दी 400 बेड वाले अत्याधुनिक कोविड अस्पताल की सौगात

Published

on

नोएडा। इस समय जब यूपी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में सीम योगी ने सेक्टर 39 में बने कोविड अस्पताल का उद्घाटन कर दिया है। 400 बेड का यह अस्पताल जिले का सबसे बड़ा कोविड अस्पताल है। इस अस्पताल में करीब 100 स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है, ताकि किसी मरीज को दिक्कत न आये वहीं मरीज का इलाज अच्छे से हो सके।

अस्पताल का उदघाटन करने के बाद सीएम योगी सेक्टर 128 स्थ्ति कोविड.19 के लिए बनाए गए इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करने भी जाएंगे। वहीं जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

कोविड अस्पताल में अभी 250 बेड की सेवाएं सीएम योगी ने लोकार्पित कर दी है। अस्पताल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण की ओर से किया गया है, जबकि कोविड की सभी सुविधाएं टाटा समूह और बिलगेट फाउंडेशन ने प्रदान की है। अस्पताल कोविड की सभी सुविधाओं से लैस होगा। नोएडा में बने इस अस्पताल का निर्माण टाटा कंपनी की ओर से सीएसआर के तहत किया गया है।

#yogiadityanath #covidhospital #noida #uttarpradesh

Continue Reading

Trending