Connect with us

मनोरंजन

पीएम मोदी बायोपिकः फिल्म को लेकर बड़ा फर्जीवाड़ा आया सामने, लगे गंभीर आरोप

Published

on

मुंबई। डायरेक्टर ओमंग कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ रिलीज से पहले विवादों में आ गई है। जावेद अख्तर के बाद अब समीर ने भी इस फिल्म को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

समीर ने ट्वीट कर लिखा- मुझे हैरत है अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देखकर। मैंने ऐसी किसी फिल्म मैं कोई गाना नहीं लिखा है।

बता दें कि फिल्म की क्रेडिट लाइन में समीर का नाम है। समीर से पहले जावेद अख्तर भी फिल्म के पोस्टर में अपना नाम देखकर चौंक चुके हैं।

शुक्रवार को जावेद अख्तर ने एक ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म पर हैरानी जताई थी। जावेद अख्तर ने लिखा- ‘मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है।’ जावेद का नाम भी फिल्म की क्रेडिट लाइन में उल्लेख है।

मनोरंजन

‘मैं मुलायम सिंह यादव’ का ट्रेलर रिलीज़, अक्टूबर में आ सकती है फिल्म

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय राजनीति में एक कद्दावर नेता के रूप में पहचान बनाने वाले मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बन रही फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का नाम ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ रखा गया है। फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष कर रहे हैं। सुवेंदु घोष ने बताया कि अगर सिनेमा हॉल खुल जाएंगे तो यह फिल्म संभवतः अक्टूबर में रिलीज होगी।

फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के सवाल पर डायरेक्टर सुवेंदु घोष ने कहा कि मुलायम सिंह यादव धरती पुत्र हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म को देखने वाले अधिकांश दर्शक भी ग्रामीण क्षेत्र से होंगे। इस फिल्म में ग्रामीण, मजदूर और किसान की आकांक्षाएं हैं। इसके दर्शक भी वहीं होंगे, जो अपने नायक को देखने के लिए आएंगे। हम ग्रामीण दर्शक से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब और सुप्रिया कार्णिक नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष ने किया है.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से हैं, जिन्होंने करीब 6 दशक से देश की राजनीति को न सिर्फ जिया है, बल्कि उस पर अपनी ‘धरतीपुत्र’ छवि का ठप्पा भी लगाया है. 80 वर्ष पूरे कर चुके मुलायम सिंह यादव करीब 59 वर्ष से राजनीतिक जीवन में सक्रिय हैं. 1960 में राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने के वाले मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से एक हैं, जो अपने राजनीतिक जीवन में किंग मेकर से लेकर किंग तक की भूमिका में रहे. चाहे वह केंद्र की सत्ता हो या उत्तर प्रदेश की, हर जगह मुलायम ने अपना लोहा मनवाया।

सुवेंदु घोष ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर देखकर नेताजी खुश हुए थे। वे जानते हैं कि एक किसान के बेटे को समाज में परिवर्तन लाने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। सुवेंदु घोष ने कहा कि अगर फिल्म अक्टूबर तक रिलीज नहीं हो पाई तो मैं इसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आस पास 2021 के अंत में रिलीज करूंगा। यूपी में 2022 के शुरुआत में चुनाव होगा।

Continue Reading

Trending