Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने आईपीएल से पहले अपनी बहन से कर ली शादी, वजह है चौंकाने वाली!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईपीएल का खुमार 23 मार्च यानी आज से लोगों पर चढ़ने वाला है। आईपीएल सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच खेले जाएगा।

आईपीएल शुरु होने से पहले आज हम आपको मुंबई इंडियंस के एक पूर्व खिलाड़ी के बारे में एक ऐसी बात बताएंगे कि आप हैरान रह जाएंगे।

हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस के पूर्व तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की। मुस्तफिजुर हाल ही में हुए न्यूजीलैंड मस्जिद हमले से काफी दुखी थे जिसके बाद घरवालों ने उनकी शादी करा दी।

मुस्तफिजुर रहमान की जिस लड़की से शादी हुई है वह रिश्ते में उनकी चचेरी बहन लगती हैं। उनका नाम सामिया परवीन शिमू है। रहमान ने शुक्रवार शाम को हादीपुर के सतखीरा गांव में रिश्तेदार और दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी भी रखी।

सामिया परवीन शिमू ढाका यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं। मुस्तफिजुर के भाई महफूजुर रहमान ने इस शादी को लेकर कहा कि हम इस शादी के लिए सही समय की तलाश कर रहे थे और हमें लगा कि अब समय आ गया है जब इन दोनों को विवाह के बंधन में बंध जाना चाहिए। आपको बता दें कि मुस्तफिजुर पिछले साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। इस बार वह आईपीएल से बाहर हैं।

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending