Connect with us

नेशनल

Breaking: मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में किया बड़ा ‘सर्जिकल स्ट्राइक’

Published

on

नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार ने शुक्रवार को बड़ा कदम उठाते हुए यासीन मलिक के नेतृत्व वाले जम्मू एवं कश्मीर लिबरेशन फ्रंट पर प्रतिबंध लगा दिया।

जेकेएलएफ पर ये प्रतिबंध आतंक विरोधी कानून के तहत लगाया गया है। इससे पहले पुलवामा हमले के आठ दिन बाद जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक को गिरफ्तार किया गया था।

यह पहला मौका नहीं है जब जेकेएलएफ पर इस तरह का आरोप लगे हों। पहले भी कई बार इस संगठन पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आऱोप लग चुका है।

सरकार की तरफ से इस संगठन पर प्रतिबंध की जानकारी देते हुए कहा गया, “जेकेएलएफ पर अलगाववादी गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबंध लगाया गया है।”

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद केंद्र सरकार लगातार एक्शन मोड में है। हमले के बाद जहां एक ओर अलगाववादियों की सुरक्षा हटा ली गई वहीं मलिक को गिरफ्तार कर जमात-ए इस्लामी पर प्रतिबंध भी लगा दिया गया।

नेशनल

Bihar Election : भागलपुर में 23 को होगी पीएम मोदी की पहली रैली

Published

on

By

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली रैली करेंगे।पीएम की ये रैली भागलपुर में होगी, रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।

प्रधान सचिव के मुताबिक, रैली स्थल के वीवीआईपी एरिया में तैनात सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों और पीएम संग मंच साझा करने वाले लोगों की दो बार जांच की जाएगी।

नवरात्रि 2020: राशि अनुसार करें देवी की पूजा, मां भगवती दूर करेंगी सारे संकट

इतना ही नहीं,पीएम की रैली के लिए कोरोना प्रोटोकाल का भी पूरी तरह से पालन कराया जाएगा।ताकि सुरक्षित माहौल में रैली आयोजित की जा सके।

#bihar #biharelections #bjp #nitishkumar #biharchunaav

Continue Reading

Trending