Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आते ही छा गया पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर, दमदार एक्टिंग से विवेक ने जीता दिल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद बुधवार को आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया।

विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगे। विवेक लंबे समय बाद इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। ऑनलाइन रिलीज हुए इस ट्रेलर में नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर विस्तार से प्रकाश डाला गया है। इसमें मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है।

ट्रेलर को मुंबई में हुए एक इवेंट में लॉन्च किया गया जहां फिल्म के लीड ऐक्टर्स मौजूद थे। फिल्म का निर्देशन मैरीकॉम और सरबजीत जैसी फिल्म बना चुके डायरेक्टर उमंग कुमार ने किया है।

विवेक के अलावा फिल्म में बमन इरानी, बरखा बिष्ट, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, राजेंद्र गुप्ता, जरीना वहाब और अंजन श्रीवास्तव अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। विवेक की यह फिल्म लोकसभा चुनाव से महज 6 दिन पहले यानी 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending