Connect with us

मनोरंजन

अब उड़ने का सपना होगा सच! सामने आई उड़ने वाली बाइक, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Published

on

आलिया भट्ट की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही बेहतरीन हैं। लगातार हिट फिल्में देकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आ चुकी हैं। वहीं रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं । दोनों की फैमिली भी इनके रिश्ते से बहुत खुश है । आलिया इस बार एक बहुत ही खास वजह से चर्चा में आ गई हैं । आलिया भट्ट की जिंदगी में उनके पिता महेश भट्ट, मेंटर करण जौहर और ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर सबसे ज्यादा मायने रखते हैं । लेकिन इन तीनों के अलावा भी एक शख्स ऐसा है जिसके लिए आलिया कुछ भी कर सकती हैं । हाल ही में आलिया ने ये बात साबित भी कर दी है ।ये शख्स हैं आलिया के ड्राइवर सुनील और उनका हेल्पर अमोल । जब आलिया ने अपना करियर साल 2012 में शुरू किया था तबसे ये दोनों उनके साथ हैं । आलिया इन दोनों शख्स को अपने परिवार का हिस्सा मानती हैं । इसलिए उन्होंने सुनील और अमोल को 50 लाख रुपए का घर गिफ्ट किया है । रिपोर्ट के अनसुार, आलिया ने अपने बर्थडे पर सुनील और अमोल को ये महंगा तोहफा दिया । आलिया ने सुनील और अमोल को 50-50 लाख रुपए दिए । जिससे वो मुंबई में अपना घर खरीद सकें । खबरों की मानें तो सुनील और अमोल ने जुहू और खार इलाके में अपना 1 बीएचके घर बुक कर लिया है ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों आलिया अपनी फिल्म ‘कलंक’ का प्रमोशन कर रही हैं । फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है । वहीं एक गाना भी हाल ही में रिलीज किया गया । आलिया के साथ फिल्म में वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं ।

मनोरंजन

बॉलीवुड को लगा एक और झटका, 28 साल की उम्र में हुआ इस डायरेक्टर का निधन

Published

on

मुंबई। मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर कृष का मुंबई में निधन हो गया है। वे 28 साल के थे। उनके अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। परिवार के मुताबिक उनका निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से हुआ है।

कई मीडिया रिपोर्ट में रोड एक्सिडेंट को उनकी मौत की वजह बताया गया था। लेकिन मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि कृष कपूर अपने घर पर बेहोश हो गए थे। ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मौत हो गई।

सुनील भल्ला के मुताबिक, कृष की मौत 31 मई को हुई। कृष की कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं है. वो एकदम स्वस्थ थे। 31 मई को वो अचानक से बेहोश हो गए और उनके शरीर से खून निकलने लगा।

उनकी ब्रेन हैमरेज के कारण मौत हुई। बता दें कि कृष शादीशुदा थे। उनका एक सात साल का बेटा है। कृष महेश भट्ट की फिल्म जलेबी, कृति खरबंदा स्टारर फिल्म वीरे की वेडिंग से जुडे़ थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending