Connect with us

मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म ने 24वें दिन मचाया ‘टोटल धमाल’, कर डाली जबरदस्त कमाई

Published

on

मुंबई। इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म टोटल धमाल रिलीज होने के 24वें दिन  बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक टिकट खिड़की पर 150 करोड़ की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से जुड़े आंकड़े अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए हैं। तरण के मुताबिक चौथे हफ्ते में फिल्म की कमाई की रफ्तार में कमी आई है।

चौथे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 95 करोड़, शनिवार को 1.60 करोड़ और रविवार को 2.50 करोड़ की कमाई की। हालांकि फिल्म की कमाई के रफ्तार को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाना इस फिल्म के लिए बेहद मुश्किल होगा।

#TotalDhamaal⁠ ⁠biz at a glance…

Week 1: ₹ 94.55 cr

Week 2: ₹ 38.05 cr

Week 3: ₹ 13.11 cr

Weekend 4: ₹ 5.05 cr

Total: ₹ 150.76 cr

India biz.

HIT.#TotalDhamaal benchmarks…

Crossed ₹ 50 cr: Day 3

₹ 75 cr: Day 5

₹ 100 cr: Day 9

₹ 125 cr: Day 12

₹ 150 cr: Day 24

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 18, 2019

बताते चलें कि अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख जैसे सितारों से सजी फिल्म ने पहले हफ्ते में 94.55 करोड़ कमाए थे। दूसरे हफ्ते में 38.05 करोड़, तीसरे हफ्ते में 13.11 करोड़, और चौथे हफ्ते में रविवार तक 5.05 करोड़ की कमाई हुई।

इस फिल्म ने पहले 50 करोड़ तीन दिन में कमाए थे। जबकि 75 करोड़ कमाने में पांच दिन, 100 करोड़ कमाने में नौ दिन, 125 करोड़ कमाने में 12 दिन और 150 करोड़ कमाने में 24 दिन लग गए।

 

मनोरंजन

जानिए करण जौहर ने क्यों कहा, ‘मैं माफी नहीं मांगूंगा’

Published

on

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के लोगों या अमीरों को प्राथमिकता देने के लिए फिल्मकार करण जौहर को अकसर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन करण का कहना है कि वह अपनी बनाई हुई फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगेंगे, हालांकि बदलते वक्त के साथ वह सिनेमा बनाने की अपनी पद्धति को बदलने के लिए तैयार हैं।

मुंबई में लेखिका शुनाली खुल्लर श्रॉफ की किताब ‘लव इन द टाइम ऑफ एफफ्लूएन्जा’ की लॉन्चिंग पर मीडिया से बात करने के दौरान करण ने कहा, “मैंने उस किस्म की फिल्में इसलिए बनाई है क्योंकि मैं एक निश्चित माहौल में बड़ा हुआ हूं और वहां एक ऐसी तमन्ना भी थी जो मेरे सोचने के तरीके के साथ जुड़ी हुई थी। मैं हमेशा सोचता था कि सिनेमा असल जीवन से कहीं ज्यादा है और इसलिए मैंने ऐसे किरदार बनाए जिनकी लोग तमन्ना करते हैं।”

करण ने आगे कहा, “लेकिन कहीं न कहीं आगे चलकर सिनेमा का रचनाक्रम बदल गया और मुझे उसे स्वीकारना होगा और निश्चित करना होगा कि मेरे किरदार और भी ज्यादा जमीन से जुड़े हुए और वास्तविक हो ताकि वह अब और ज्यादा चमक-धमक वाले नहीं लगे।”

करण ने यह भी कहा, “मुझ पर एफफ्लूएंजा का आरोप है, लेकिन यह कहते हुए मैं उन फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगूंगा जिन्हें मैंने बनाया है हालांकि मुझे लगता है कि भविष्य में मुझे इसमें बदलाव लाना होगा।”

एफफ्लूएंजा का तात्पर्य अमीरों की समस्या से है। अधिकतर ऐसा माना जाता है कि अमीरों के पास वास्तव में कोई परेशानियां नहीं होती है। जिंदगी को जीने में उन्हें अकेलापन, जीवन से उब जाना या असंतुष्ट हो जाने जैसी समस्याओं का ही सामना करना पड़ता है और इसमें खुद को खुश रखने के लिए वे पैसों के पीछे भागते हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending