Connect with us

नेशनल

बॉलीवुड का यह सुपरस्टार अपनी मां का टिकट काटकर लड़ेगा लोकसभा चुनाव, चर्चा हुई तेज!

Published

on

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना रहा है। हर आम चुनाव में फिल्मी सितारे प्रत्याशियों के लिए वोट मांगते हुए चुनावी मैदान में नजर आते हैं वहीं राज बब्बर, रजनीकांत और कमल हासन जैसे कई स्टार राजनीति में भी अपनी भूमिका बखूबी निभा रहे हैं।

 

लेकिन इस बीच हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म स्टार सनी देओल इस बार का लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

चर्चा है कि सनी मथुरा से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। फिलहाल मथुरा की सांसद उनकी मां हेमा मालिनी हैं। हेमा ने साल 2014 में यहां से लोकसभा का चुनाव लड़ा था।

 

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सनी देओल की चुनाव लड़ने की खबरें आईं हैं। पिछले 20 सालों में कई बार सनी के चुनाव लड़ने की खबरें आ चुकी हैं लेकिन लिस्ट जारी होने के बाद से यह चर्चा कहीं गुम हो जाती हैं।

नेशनल

होम क्वारनटीन हुए केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी, कोरोना पॉज़िटिव विधायक के साथ किए थे मंच साझा

Published

on

By

केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी क्वारनटीन में चले गए हैं। प्रताप सारंगी ने बालासोर से बीजेपी विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो बार मंच पर आए थे। हाल में विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ऐसे में उन्होंने अपनेआप को क्वारनटीन कर लिया है।

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने खुद को दिल्ली आवास में अपने को क्वारनटीन कर लिया है। सोमवार रात को एक के बाद कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि वह चुस्त और तंदुरुस्त हैं।

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि नीलगिरी विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मैंने अपने आपको दिल्ली आवास पर होम क्वारनटीन कर लिया है। मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं। नीलगिरी विधायक सुकांत कुमार नायक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

#pratapsarangi #Homequarantine #delhi #Nationalnews

Continue Reading

Trending